India News

हरियाणा: गृहमंत्री अमित शाह ने विधानसभा चुनाव के लिए छेड़ी जंग, सरकार के 75 दिनों पर बोले

Haryana: केंद्रीय गृहमंत्री व बीजेपी पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने विधानसभा चुनाव के लिए हरियाणा के जींद से छेड़ी जंग, मोदी सरकार के 75 दिनों के सफल कार्यकाल पर बोले.

गृहमंत्री अमित शाह ने स्वतंत्रता दिवस के दूसरे दिन हरियाणा में जनसभा को संबोधित किया, इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के 72 साल और अपनी सरकार के मात्र 75 दिनों की तुलना करते हुए कांग्रेस पर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया.

5 अगस्त 2019 के ऐतिहासिक फैसले की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा मोदी सरकार ने जो काम 75 दिनों में कर दिखाया वो काम पिछली सरकारें 72 सालों में नहीं कर पाई.

यह भी पढ़ें:  Haryana: हरियाणा में युवती का अपहरण के बाद गैंगरेप, निर्माणाधीन आंगनवाड़ी केंद्र में घटना को दिया अंजाम

हरियाणा के जींद में बीजेपी के अध्यक्ष व केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, वोटर्स को आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भी तैयार करते हुए नजर आए. शुक्रवार को राज्य के जींद में आस्था रैली संबोधित करते हुए विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के लिए 75 से ज्यादा सीटों की मांग की.

शाह बोले इस वीर भूमि पर पांडवों ने युद्ध से पहले जयंती देवी मंदिर बनवाकर पूजा अर्चना की और जीत के लिए आशीर्वाद लिया था, आज वह भी चुनावी जीत के लिए जनता से अपील करते हैं.

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की तारीफ़ करते हुए वह बोले उन्हें उम्मीद है यह वीर भूमि पुनः मनोहर लाल जो को अपना आशीर्वाद देगी. दूसरी तरफ कांग्रेस और चौटाला परिवार पर उन्होंने जमकर निशाना साधा, कहा इन्हें हरियाणा की जमीन के व्यापार के जाना जाता है.

यह भी पढ़ें:  Nirbhaya Case: 3 मार्च 2020 को निर्भया के दोषियों का होगा आखिरी दिन, सुबह 6 बजे होगी फांसी

कांग्रेस पर बरसते हुए अमित शाह ने कहा आर्टिकल 370 के अधिकतर प्रावधानों व 35ए को समाप्त किया जाना भारत की एकता और अखंडता के लिए ‘मील का पत्थर’ है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top