India News

Amit Shah in Hospital: गृहमंत्री अमित शाह AIIMS में भर्ती, सांस लेने में तकलीफ के चलते देर रात एडमिट

Amit Shah in Hospital: 14 अगस्त को ही गृहमंत्री अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी लेकिन फिर से तबियत बिगड़ने के कारण उन्हें दिल्ली के AIIMS हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. शनीवार देर रात को सांस लेने में तकलीफ के चलते उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.

गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) पिछले कई महीनों से स्वास्थ्य संबंधी कारणों से जूझ रहे हैं, इन 2 महीनों में उन्हें तीसरी बार हॉस्पिटल ले जाया गया है, ओल्ड प्राइवेट वार्ड में उनका इलाज चल रहा है. वहीं तकलीफ की बात करें तो उन्हें इस बार सांस लेने में ज्यादा तकलीफ के चलते भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें:  Diljit vs Kangana: दिलजीत दोसांझ के सपोर्ट में उतरे मशहूर पंजाबी स्टार्स, कंगना को छोड़नी पड़ी बहस

AIIMS के डायरेक्टर डॉक्टर गुलेरिया की देखरेख में देश के गृहमंत्री व पूर्व बीजेपी पार्टी अध्यक्ष का इलाज चल रहा है. इससे पहले जब वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे तो उन्हें गुरुग्राम के मेदांता में भर्ती कराया गया था. दोबारा कोरोना के लक्षण महसूस हुए तो AIIMS में ही भर्ती कराया गया था.

अगस्त में AIIMS की तरफ से जारी रिपोर्ट के मुताबिक गृहमंत्री अमित शाह को पोस्ट कोविड केयर के लिए भर्ती कराया गया था, समस्या गंभीर नहीं है लेकिन उन्हें थकान, शरीर में दर्द व सांस में तकलीफ का अनुभव हुआ था. अब सांस लेने में फिर से क्यों तकलीफ हो रही है, इसकी कोई खबर नहीं है.

यह भी पढ़ें:  Urmila Matondkar: एक साल पहले कांग्रेस छोड़ चुकी उर्मिला मातोंडकर ने थामा शिवसेना का हाथ

बता दें गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) अगस्त 2 तारीख को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, ट्विटर अकाउंट के माध्यम से खुद ही उन्होंने कोरोना ग्रसित होने की खबर दी थी.आज की बात करें तो उन्होंने अभी तक स्वास्थ्य को लेकर चाहने वालों को अवगत नहीं किया है.

55 वर्षीय अमित शाह की हेल्थ को लेकर पार्टी चिंतित है, उनकी जल्द स्वस्थ होने की शुभकामनाएं दी जा रही हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top