News

अलीगढ़: मुस्लिम औरत ने की BJP ज्वाइन तो मकान मालिक ने घर से निकाला, यहाँ पढ़े पूरा मामला

Aligarh: शनिवार को भाजपा के सदस्यता अभियान में लोगों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया, हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ने भी भारतीय जनता पार्टी में अपनी हामी भरी और वह इस वजह से कल सुर्खियों में छाई रही, इस बीच एक अजीबोगरीब खबर ने सबकी चौंका दिया.

अलीगढ़ के देहलीगेट थाना क्षेत्र की एक घटना ने सबको हैरान इसलिए कर दिया क्योंकि शाहजमाल एडीए कॉलोनी की एक मुस्लिम महिला सामान्य सदस्य के तौर पर भारतीय जनता पार्टी से जुड़ती हैं जिसकी खबर रविवार को उसके मकान मालिक को लग जाती है.

मकान मालिक इस बात से इतना खफा हो जाता है कि वह महिला को तुरंत घर खाली करने को कहता है, महिला का आरोप है कि उसने महिला को धमकियां और गालियां भी दी.

यह भी पढ़ें:  रानू मंडल ने बेटी के आरोपों का किया खंडन, मैनेजर को लेकर हुई थी गलतफहमी

शाहजमाल एडीए कॉलोनी की गुलिस्ताना, भारतीय जनता पार्टी महावीरगंज मंडल की भाजपा महिला मोर्चा की प्रभारी रूबी आसिफ खान के साथ रघुनाथ पैलेस में एक कार्यक्रम में शिरकत करती है, जहां मिस्ड काल के जरिए सदस्यता ग्रहण कराई गयी.

गुलिस्ताना ने मकान मालिक सुल्तान और उसकी पत्नी मदीना के खिलाफ आरोप लगाया है कि मीडिया कवरेज देखकर उन्हें मालूम पड़ा कि गुलिस्ताना ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है तो उन्होंने बदतमीजी शुरू कर दी और तुरंत घर से निकल जाने को कहा.

भाजपा नेताओं का मानना है पीएम नरेंद्र मोदी ने मुस्लिम महिलाओं को तमाम योजनाएं व सुविधाएं दिलाई हैं जिसे देखकर, परखकर वह लगातार इस पार्टी को अपना समझने लगी हैं, यहाँ तक कि महिला के परिवार वालों को भी इस पर कोई ऐतराज नहीं.

यह भी पढ़ें:  रीना द्विवेदी फोटोज & वीडियो: पिली साड़ी पहनकर सुर्खियों में आई थी महिला ऑफिसर

उधर गुलिस्ताना ने पुलिस से सख्त कार्रवाई की मांग की है, वह मकान मालिक के रवैये से आहत हैं. फ़िलहाल लैंडलॉर्ड के बेटे को पुलिस ने हिरासत में लिया है और पूछताछ की है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top