अकबरुद्दीन ओवैसी ने याद दिलाई 15 मिनट वाली बात, मुसलमानों को बोले शेर बनो

JBT Staff
JBT Staff July 24, 2019
Updated 2019/07/24 at 3:42 PM

Akbaruddin Owaisi repeats his controversial speech: अकबरुद्दीन ओवैसी ने याद दिलाई 15 मिनट वाली बात, मुसलमानों को बोले शेर बनो और आरएसएस व मॉब लिंचिंग से मत डरो.

मॉब लिंचिंग पर अब AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने बोले भड़काऊ बोल, मुस्लिम समुदाय को संबोधित करते हुए उन्होंने अपने विवादित 15 मिनट वाले भाषण को दोहराया, लिंचिंग और आरएसएस से निपटने के लिए उन्होंने मुसलमानों को शेर बनने की सलाह दी.

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी आजकल खामोश हैं तो भाई अकबरुद्दीन ने तेवरों में उबाल भर रखा है, देश में चल रहे भीड़ द्वारा हत्याकांडों पर उन्होंने किसी तरह समाधान की बात न कह कर समाज को भड़काने वाला भाषण दिया जिस पर खूब तालिया व सीटियां एकत्रित की.

अकबरुद्दीन अपने भाषण में बोले कि दुनिया उसी को डराती है जो डरता है और डरती उसी से है जो डराना जानता है, वह क्या कहना चाह रहे थे यह समझने में इतनी मुश्किल बात भी नहीं.

आपको याद होगा उनका 15 मिनट वाला विवादित भाषण जब इसी तरह मुस्लिम समुदाय को भड़काते हुए उन्होंने कहा था कि 15 मिनट के लिए पुलिस हटा दो तो हिंदुस्तान का मुसलमान बता देगा कि उसमें क्या कर गुजरने की ताकत है.

2013 के अपने भाषण को दोहराते हुए वह बोले कि इसी वजह से वे अकबरुद्दीन से नफरत करते हैं, बीजेपी की ओर इशारा करते हुए उन्होंने सारी हदे पार कर दी, बोले वे लोग मेरे खून के प्यासे हैं हमें मत जिताओ लेकिन बीजेपी को सत्ता में न आने दो एक हो जाओ सारे मुसलमानों.

खैर अकबरुद्दीन अक्सर इस तरह के भाषणों से चर्चा में रहते हैं. कुछ दिन पहले समाजवादी पार्टी विधायक नाहिद हसन ने भी अपने स्पोटर्स से बीजेपी समर्थक दुकानदारों से खरीददारी न करने की अपील की थी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.