कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने गंदी नाली से कर दी पीएम मोदी की तुलना, अभिनंदन की मूछों पर बोले ये

JBT Staff
JBT Staff June 24, 2019
Updated 2019/06/24 at 6:02 PM

Adhir Ranjan Chowdhury: आज लोकसभा में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कई विवादित बयान दिए, उन्होंने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए सवाल किया कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी को जेल में कब डाल रहे हो.

उन्होंने सीधे सीधे पीएम मोदी से कई सवाल किए, बोले आप सोनिया गांधी और राहुल गांधी को चोर चोर कहकर सत्ता में आए लेकिन अब तक उन्हें जेल नहीं भेज पाए. यहाँ तक कि वे तो इसी संसद में तुम लोगों के साथ में बैठे हैं. 2जी और कोयला घोटाला में किसी को जेल हुई.

लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान हुए इस सेशन में अधीर रंजन ने विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान के शौर्य को सलाम किया, इस बीच उन्होंने एक मांग भी रखी. उनका मानना है अभिनंदन की वीरता के लिए पुरस्कार मिलना चाहिए और उनकी मूंछों को राष्ट्रीय मूंछें घोषित कर देना चाहिए.

कांग्रेस सदन नेता अधीर रंजन ने कहा बालाकोट एयरस्ट्राइक के लिए वह मोदी सरकार के साथ हैं लेकिन अन्य मुद्दों पर उन्होंने मोदी सरकार को खूब खरी खोटी सुनाई.

उन्होंने पीएम मोदी की तुलना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी से करते हुए विवादित बयान दिया कि कहाँ माँ गंगा और कहाँ गन्दी नाली. इस बयान पर सदन में खूब हंगामा हो गया.

बाद में अधीर रंजन चौधरी ने सफाई देते हुए कहा कि मेरी हिंदी कमजोर है मुझे नाली का मतलब मालूम नहीं था, अगर पीएम मोदी को इस बाद से हर्ट हुआ तो वह सॉरी बोलते हैं, उन्होंने कहा वह पर्सनली मिलकर मोदी से माफी मांगेंगे.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.