Abdul Sattar: शिवसेना विधायक अब्दुल सत्तार ने दी हाथ पैर तोड़ने की धमकी, वायरल हुई विडियो

JBT Staff
JBT Staff November 22, 2019
Updated 2019/11/22 at 1:47 PM

Abdul Sattar Threat video viral: अक्टूबर 2019 में महराष्ट्र और हरियाणा में विधानसभा चुनाव हुए, तमाम कशमकश के बाद हरियाणा में तो मुख्यमंत्री की कुर्सी पर पुनः मनोहर लाल खट्टर विराजमान हो गए लेकिन, महाराष्ट्र में शिवसेना व बीजेपी के बीच अनबन हो पड़ी और कुर्सी का हल नहीं निकल पाया.

शिवसेना (Shiv Sena) के बड़े नेता, भारतीय जनता पार्टी (BJP) से इस तरह खफा हो गए कि नेताओं की जुबां भी कई बार स्लिप होते नजर आई. 70 फीसदी वोट कमाकर भी बीजेपी, शिवसेना को सीएम के लिए मना नहीं पा रही है, नौबत ये है कि शिवसेना कांग्रेस व एनसीपी के साथ मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश कर चुके हैं.

महाराष्ट्र में पकती खिचड़ी को देखकर शिवसेना के विधायक अब्दुल सत्तार (Abdul Sattar) ने तो खुलेआम हिंसात्मक धमकी तक दे डाली, एक वायरल विडियो में वह कहते हुए नजर आ रहे हैं ‘कोई भी अगर शिवसेना के विधायकों को फोड़ने को कोशिश करेगा तो हम उनका सर फोड़ देंगे, सर के साथ पांव भी तोड़ देंगे, लेकिन दवाखाने का इंतजाम भी शुव सेना करेगी, उनके लिए एम्बुलेंस भी तैयार रहेगी‘.

आपको बता दें पहले आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) को मुख्यमंत्री पद का दावेदार माना जा रहा था लेकिन पार्टी नेताओं ने कई बार खुलासा किया है कि, आदित्य के पिता उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) महाराष्ट्र के अगले सीएम होंगे.

21 अक्टूबर को हुए असेंबली इलेक्शन में पलड़ा तो बीजेपी का भारी रहा लेकिन शिवसेना का आरोप है, बीजेपी के साथ जो डील तय हुई उससे पार्टी मुकर रही है, दूसरी तरफ बीजेपी का कहना है 50-50 की डील हुई थी, BJP के 105 सीटों के सामने शिवसेना के मात्र 56 सीटें हैं लेकिन शिवसेना अन्य पार्टियों के साथ मिलकर मुख्यमंत्री का मौका गवाना नहीं चाह रही है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.