AAP wins but Worker shot dead: आप विधायक नरेश यादव के काफिले पर गोलीबारी में एक की मौत, 1 घायल

JBT Staff
JBT Staff February 12, 2020
Updated 2020/02/12 at 1:42 PM

AAP wins but Worker shot dead: पूरी दिल्ली आम आदमी पार्टी की जीत की खुशी मना रही है लेकिन इस खुशी पर किसी ने बुरी नजर लगा दी, विधायक नरेश यादव पर हमला करने आए बदमाशों के हाथों पार्टी के एक कार्यकर्ता की हत्या हो गयी.

दिल्ली में तीसरी बार आम आदमी पार्टी की सरकार ने जीत का परचम लहराया है लेकिन महरौली से आप विधायक नरेश यादव के काफिले पर हुए हमले ने इस जश्न के मौके पर समर्थकों को निराश कर दिया है. बीजेपी दिल्ली में फिर एक बार जीत से दूर रही जबकि दिल्ली में लगातार 15 साल राज कर चुकी कांग्रेस ने खाता भी नहीं खोला.

एक हमलावार गिरफ्तार हो चुका है, बताया जा रहा है कि हत्यारबंद लोग नरेश यादव (Naresh Yadav) को मारने आये थे जबकि कार्यकर्ता बीच में आए तो उन्हें जान से हाथ धोना पड़ा. जहां जीत के जश्न में डूबे समर्थकों ने इसे पहली नजर में राजनीति का षड्यंत्र बताते हुए विपक्षियों पर निशाना साधा तो पुलिस ने इसे निजी दुश्मनी करार दिया जबकि जांच अब भी जारी है.

क्या है सच्चाई?

दूसरी तरफ डीसीपी इंगित प्रताप सिंह ने खुलासा किया कि हमलावार एक ही है, उसके निशाने पर नरेश यादव भी नहीं बल्कि अशोक मान ही था जो आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता था. उससे आरोपी को निजी दुश्मनी थी, पिछले साल आरोपी भतीजे की गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी, जिसका शक उसे अशोक मान था. बताया जा रहा है कि 15 दिन पहले उसने मृतक अशोक मान को जान से मारने की धमकी भी दी थी.

इस दौरान महरौली से चुनाव जीते नरेश यादव बाल बाल बचे, शुरुवात में इसे राजनीति साजिश का रंग दिया जा रहा था.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.