Politics

Video: BJP नेता GVL नरसिम्‍हा राव पर फेंका गया जूता, उन्होंने बताई कांग्रेस की साजिश

A man throws shoe toward BJP speaker G. V. L. Narasimha Rao: 18 अप्रैल, गुरुवार को भाजपा प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्‍हा राव (Guntupalli Venkata Lakshmi Narasimha Rao), दिल्ली हेड क्वार्टर में प्रेस कांफ्रेंस कर रहे थे, तभी एक शख्स ने उन पर जूता फेंक दिया.

नेताओं पर जूता फेंकना, स्याही उछालना कोई नई बात नहीं रह गयी लेकिन यह घटना भजपा के दिल्ली मुख्यालय में होना हैरान करने वाली बात है.

जूता फेंकने वाला शख्स तुरंत पकड़ में आ गया, उसकी पहचान शक्ति भार्गव नाम से हुई है जो पेशे से एक डॉक्टर है, बताया जा रहा है कि आरोपी उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से बिलोंग करता है.

यह भी पढ़ें:  राजनाथ सिंह ने रिसीव किया राफेल, जानिए शस्त्र पूजा पर क्यों हुआ विवाद

मालेगांव धमाके के आरोपी साध्‍वी प्रज्ञा के भाजपा में शामिल होने की खबर को लेकर भाजपा प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्‍हा राव आज दिनांक 18 को दिल्ली में प्रेस कांफ्रेंस कर रहे थे.

तभी पहली पंक्ति में बैठे शक्ति भार्गव नाम के व्यक्ति ने उनपर जूता फेंक डाला, हालाँकि जूता नरसिम्हा राव को नहीं लगा, इसी बीच वहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने उसे पकड़ लिया और बाहर ले गये, जिसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया.

आरोपी से पूछताछ जारी है जबकि उसके मकसद का भी अभी खुलासा नहीं हुआ है. दूसरी तरफ नरसिम्‍हा राव ने धैर्य दिखाते हुए अपनी स्पीच जारी रखी.

यह भी पढ़ें:  आज भारत को मिलेगा राफेल: राजनाथ सिंह करेंगे रिसीव, पढ़े अहम जानकारी

यहाँ देखीए उस इंसिडेंट की विडियो ANI द्वारा शेयर की गयी है:

इससे पहले नेताओं पर इस तरह के इंसिडेंट कई बार देखे जा चुके हैं, दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल भी इस वाकये से अछुते नहीं हैं.

खैर लोकसभा चुनाव 2019 के दौर में विवादों और विवादित बयानों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है, अब देखना ये होगा की आखिर किस बात को लेकर इस व्यक्ति के मन में इतना गुस्सा था, राव ने इसे कांग्रेस की कोई घिनौनी हरकत बताई है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top