Politics

गौतम गंभीर ने अरविन्द केजरीवाल को सुनाया गाना व शायरी, जानिए क्यों

Gautam Gambhir Trolled Arvind Kejriwal: गौतम गंभीर ने अरविन्द केजरीवाल को सुनाया गाना व शायरी, जानिए क्यों.

आज दिनांक 5 अक्टूबर को दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल (Arvind Kejriwal) अपने ट्विटर हैंडल से दिल्ली के सडकों को गड्ढे मुक्त करने के लिए किये जाने वाले कार्यों के बारे में ट्वीट करते हैं लेकिन पूर्वी दिल्ली के सांसद व पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर उन्हें कुछ गीत व शायरी लिखकर तंज कसते हैं.

अरविन्द केजरीवाल का ट्वीट है ‘दिल्ली सरकार के आधीन PWD सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाने का अभियान आज से शुरू, 50 विधायक आज 25-25 KM सड़क का निरिक्षण करेंगे, जिसमें हर विधायक के साथ एक इंजीनियर भी होगा, ऐप के जरिए गड्ढे या अन्य खराबी की फोटो और लोकेशन रिकॉर्ड होगी और हर खराबी को तुरंत ठीक कर दिया जाएगा’.

जवाब में गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) तंज कसते हैं ‘बाबूजी धीरे चलना, बड़े गड्ढे हैं इस राह में. हमको मालूम है “दिल्ली” की हक़ीक़त, लेकिन दिल को ख़ुश रखने को @ArvindKejriwal ये ख़याल अच्छा है’.

दिल्ली सीएम अरविन्द केजरीवाल ने दूसरे ट्वीट में बताया है कि बरसात के बाद सड़कों पर जो असर होता है उससे किसी को कष्ट न हो, इसलिए यह अभियान चलाया जा रहा है, वह कहते हैं दिल्ली सरकार के आधीन दिल्ली की कुछ ही सड़कें आती हैं लेकिन उनपर लाखों का आना जाना लगा रहता है.

अतः इतने बड़े स्तर पर पहली बार सड़कों का निरीक्षण किया जा रहा है. बीजेपी सांसद ने उन्हें ट्रोल किया लेकिन ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब उन्होंने सीएम की खिल्ली उड़ाई हो. 37 वर्षीय क्रिकेटर टर्न पॉलिटिशियन गौतम गंभीर अपने बयानों व काम के लिए सुर्खियों में रहते हैं

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top