India News

Swami Yatishwaranand: उत्तराखंड के ये मंत्री कोरोना को रखते हैं जूतों के नीचे, वायरल तस्वीर पर भड़के लोग

Swami Yatishwaranand: उत्तराखंड में कोरोना की दूसरी लहर का कहर रहा था जिसको ध्यान में रखते नए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कई गाइडलाइन भी जारी किए हैं, इस महामारी से निपटने के लिए और भी कई सारी बातों को फोकस किया जा रहा है लेकिन उन्हीं की मंत्री जी के वायरल तस्वीर ने जो मेसेज दिया उससे शायद वो भी निराश होंगे.

स्वामी यातिश्वरानंद दिग्गज नेताओं के साथ बैठक में बैठे हैं बावजूद इसके उनका मास्क जहां पहुंचता है इसकी तो किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी. तीसरी लहर के लिए सीएम पुष्कर सिंह धामी बैठक कर रहे हैं, एक इंटरव्यू में वह दावा करते हैं कि तीसरी लहर बच्चों के लिए घातक होने वाली है इसलिए मेडिकल सुविधाओं से लेकर सतर्कता पर चर्चा हो रही है.

यह भी पढ़ें:  Vandana Katariya Biography: वंदना कटारिया के भाई ने बताई बहन की संघर्ष की कहानी, पिता के अंतिम दर्शन नहीं कर पाई थी

दूसरी तरफ उनके कैबिनेट मंत्री का यह फोटो चिंताजनक है, लोग गलत बयान व गलत हरकतें पहले ही बीजेपी के लिए सरदर्दी बन चुकी हैं. चैंपियन कुंवर का देवभूमि उत्तराखंड को अपशब्द कहना और बंदूकों के साथ खेलने वाली वीडियो ने नाक में दम किया था लेकिन वो आज भी पार्टी में बने हुए हैं. पूर्व सीएम तीरथ के एक के बाद एक विवादित बोल कम सरदर्दी नहीं बने थे.

उत्तराखंड की जनता सोशल मीडिया पर सवाल कर रही है आखिर इतने तेजस्वी लोग आते कहां से हैं प्रदेश में, पार्टी के सीनियर लीडर व मंत्री बिशन सिंह चुफाल की अगुवाई में बैठक चल रही है लेकिन नजर उस मास्क पर जाती है जो मंत्री स्वामी यातिश्वरानंद (Swami Yatishwaranand) के पैर के अंगूठे पर लटका है.

यह भी पढ़ें:  Uttar Pradesh: यूपी की दो युवतियों को आपस में हुआ प्रेम, शादी करने की जिद पर विवाद इतना बढ़ा कि पुलिस को करना पड़ा हस्तक्षेप

महामारी के दौर में जिस चीज को जीवनरक्षक बताया जा रहा है, जिसके अनिवार्यता के चलते सड़कों पर धड़ल्ले से चालान काटे जा रहे हैं, उस महत्वपूर्ण चीज को पैरों तले देखकर लोगों का पारा चढ़ा है, मंत्री जी वायरल तस्वीर की वजह से पार्टी की भी खूब किरकिरी हो रही है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top