India News

Viral: रोमैंटिक पत्नी का Kiss व श्वेता का किस्सा जैसा हो सकता है हाल, ऑनलाइन की दुनिया में बरतें सावधानी

Perils of online World: आज के तकनीकी भरे जमाने में सतर्क रहना बहुत जरुरी है, कोरोनाकाल में इसकी अहमियत ज्यादा समझने की जरुरत है क्योंकि वर्क फ्रॉम होम आम हो चुका है, ऐसे में ऑफिस मीटिंग भी अब जूम लाइव द्वारा ही हो जाती है.

वैसे तो महामारी के दौर में कई बार प्राइवेट विडियोज पब्लिक हो गई लेकिन इन दिनों, इंडिया की ये 2 घटनाएं बताती हैं कि हमें सोशल मीडिया व इंटरनेट के दौर में कितनी सावधानी बरतने की जरूरत है. वायरल विडियो में आप देख सकते हैं किस तरह एक महिला पति के काम से अनजान है, वह रूम में घर की किसी चीज को ढूढ़ते हुए नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें:  Ayesha Suicide: हंसते-रोते मौत को लगाया गले, आयशा की आखिरी वीडियो व मां-बाप से बातचीत से भावुक हुए लोग

महिला ने देखा कि पति देव ऑफिस का काम कर रहे हैं, उनके मेहनत लगन को देखकर पत्नी को प्यार आ जाता है और वह खुद को रोक नहीं पाई लेकिन वह इस बात से अनजान थी कि पतिदेव विडियो मीटिंग में हैं, उन्होंने न सिर्फ पत्नी को Kiss करने के लिए न कहा बल्कि डांट भी डाला, जाहिर सी बात है ऐसे मौके पर वह बोलते भी तो क्या.

वहीं दूसरी घटना है ऑडियो ऑफिस मीटिंग की, यहां श्वेता नाम की लड़की इस बात से अनजान है कि उसका माइक ऑन है, इसपर तो मीम की बरसात ही हो चुकी है, यह युवाओं के बीच फेमस किस्सा बनता जा रहा है, क्योंकि बहुत से लोग इस कहानी को पूरी करने की गुजारिश कर रहे हैं. श्वेता किसी पंडित लड़के व उसकी गर्लफ्रेंड की निजी बात बताते हुई सुनाई दे रही है.

यह भी पढ़ें:  Aamna Imran: कौन है ऐश्वर्या राय बच्चन जैसी हूबहू ये पाकिस्तानी लड़की, फैंस भी खा रहे हैं धोखा

जहां श्वेता को लगता था कि यह राज सिर्फ उसे मालूम है, यह तो अब पूरे देश को पता चल चुका है. सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रिया देखने लायक है, वहीं रोमैंटिक हो रही पत्नी की विडियो IPS रुपिन शर्मा ने शेयर की है, उन्होंने लोगों को सावधान रहने की सलाह दी है.

श्वेता की बात भी अब मीम का कारण बन चुकी है:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top