Zomato Punch Case: डिलीवरी बॉय कामराज ने की हितेषा चंद्रानी के खिलाफ FIR, Zomato पंच केस में ट्विस्ट

JBT Staff
JBT Staff March 16, 2021
Updated 2021/03/16 at 12:23 PM

Zomato Punch Case: फूड डिलीवरी एप्लीकेशन जोमैटो पंच विवाद एक नया मोड़ ले चुका है, सोशल मीडिया पर आप देख सकते हैं अधिकतर लोग अब डिलीवरी बॉय कामराज के पक्ष में उतर आए हैं, जिसके बाद उसे भी हौंसला मिला है और उसने हितेषा चंद्रानी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर दी है.

कामराज के मुताबिक हितेषा ने उसके साथ बदसलूकी की और फिर झूठे आरोप लगाए हैं, इस तरह मानहानि का दावा किया गया है. खुद को ब्यूटी इन्फ्लुएंसर बताने वाली हितेषा चंद्रानी (Hitesha Chandranee) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हैं, इंस्टाग्राम पर उसे फॉलो करने वालों की संख्या 104K पहुंच चुकी है.

यही वजह है कि कुछ सोशल मीडिया यूजर इस सवाल खड़ा कर रहे हैं कि महिलाएं जब किसी पुरुष पर आरोप लगाती हैं तो दूसरे पक्ष को बिना सुने उसे पहले ही गुनहगार मान लिया जाता है जबकि महिलाओं के प्रति लोगों का सॉफ्ट रवैया उन्हें फेम दे देता है, इत्तेफाक कमाल का है कि एक अन्य वायरल इंसिडेंट में स्कूटी चलाने वाली लड़की बिना देखे सड़क पार करने लगती है, बाइक सवार लड़का हैरान हो जता है.

वीडियो में आप देख सकते हैं सीधे चल रहे बाइक वाले को लड़की वलगर इशारा करती है, कुछ इसी तरह के इंसिडेंट को साझा करते हुए लोगों की गुहार है कि दोनों पक्षों को बराबरी से बोलने का हक हो, इसके बाद किसी नतीजे तक पंहुचा जाये. बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने डिलीवरी बॉय कामराज के पक्ष में ट्वीट किया था, सोशल मीडिया भी इस केस में पूरी तरह बंट चुका है.

इससे पहले Zomato ऑफिसियल तक कामराज का पक्ष रख चुके हैं, उनका कहना है 2 साल से जॉब कर रहे कामराज का ट्रैक रिकॉर्ड शानदार है, वह 5 हजार डिलीवरीज कर चुका है. बता दें 8 मार्च को हितेषा ने उसके खिलाफ नाक पर पंच मारने की शिकायत की थी, जिसके बाद उसे जॉब से निकाल दिया गया था.

इस केस में अब कामराज ने हितेशा के खिलाफ IPC धारा हमला, ,अपमान व धमकी क्रमशः 355, 504 व 506 के तहत FIR दर्ज कर दी है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.