India News

जोमैटो विवाद: अमित शुक्ला पहले कभी गैर हिंदू से कर चुका है नॉनवेज रिसीव लेकिन इस बार की मनमानी

Zomato Viral Video: हाल ही में ट्विटर यूजर अमित शुक्ला के ट्वीट ने देश के दो समुदायों के बीच में फूट डालने वाला माहौल क्रिएट कर दिया था, पुलिस की जांच के मुताबिक वह पहले कभी गैर हिंदू से अपना नॉनवेज रिसीव कर चुका है.

लेकिन इस बार अपनी मनमानी कर उसने विवाद खड़े कर दिए. ऑनलाइन खाना उपलब्ध कराने वाले जोमैटो ऐप के बारे कौन नहीं जानता, लोग इस तरह के ऐप्स से घर पर बैठकर मन पसंदीदा डिश मंगा रहे हैं और ये ऐप्स देश के कोनों कोनों तक मशहूर हो चुकी हैं.

लेकिन कस्टमर कई बार, गलत पते, पेमेंट, खाने की क्वालिटी आदि के लिए शिकायत करता है और मामूली विवाद होते रहते हैं. लेकिन इस बार जो विवाद मध्य प्रदेश के जबलपुर से वायरल हुआ वह वाकई हैरान करने वाला है.

यह भी पढ़ें:  Uttar Pradesh: पहले पति पर लगाए अप्राकृतिक संबंध बनाने के आरोप और फिर पुलिस से कह दी ये बात

तमाम युवा इस कंपनी के साथ जुड़कर डिलीवरी कर रहे हैं, पैक्ड खाना कस्टमर तक पहुंचाने में कड़ी मसक्कत करते हैं लेकिन जबलपुर के एक शख्स ने तब हद कर दी जब उसे पता चला कि खाने लाने वाला किसी और धर्म का है.

जबलपुर के इस शख्स का कहना है कि सावन माह के चलते उसने खाना एक गैर हिंदू से लेना सही नहीं समझा, उसने ट्विट किया था ‘अभी मैंने जोमैटो का आर्डर कैंसल किया है, उन्होंने मेरा खाना गैर हिंदू के हाथ भेजा अब वह कहते हैं कि न ही खाना कैंसल होकर पैसा मिलेगा न ही डिलीवरी बॉय को बदल सकते हैं’

यह भी पढ़ें:  UP Encounter: सरेराह पुलिसवाले ने सीने में ठोकी गोली, जानिए 3 महीने पुराने वीडियो की सच्चाई

अमित शुक्ला ने कस्टमर केयर से भी बात की, इसका स्क्रीनशॉट भी ट्विट कर शेयर किया है. जोमैटो के ट्विटर हैंडल से जवाब मिला कि खाने का कोई धर्म नहीं होता, खाना खुद में एक धर्म है.

जोमैटो मालिक दीपिंदर गोयल ने ट्विट किया ‘देश और यहां के सम्मानित ग्राहकों की भागीदारों पर हमें गर्व है, हमें मूल्यों के रास्ते में आने वाले किसी ग्राहक को खोने का कोई अफ़सोस नहीं ‘.

पुलिस ने अमित शुक्ला को हिदायत दी है कि अगर फिर ऐसा कभी करते हैं तो उचित कार्रवाई होगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top