Zomato Boy punches woman: आर्डर कैंसिल करने पर Zomato डिलीवरी बॉडी ने मुंह पर मारा पंच, नाक से बहने लगा खून

JBT Staff
JBT Staff March 10, 2021
Updated 2021/03/10 at 6:24 PM

Zomato Boy punches woman: फूड डिलीवरी सेंटर जोमैटो फिर एक बार विवादों में आ गया है, इस बार लोगों का गुस्सा आपे से बाहर हैं क्योंकि बेंगलुरु की महिला के साथ डिलीवरी बॉय ने जो हरकत की है वह असहनीय है.

दरअसल डिलीवरी में देरी होने पर ग्राहकों को आप्शन दिया गया है कि वे अपना आर्डर कैंसिल कर सकते हैं, इसी विकल्प को महिला ने इस्तेमाल करना चाहा लेकिन ट्रैफिक में फंसे डिलीवरी बॉय के सर गुस्सा सवार था और उसने ग्राहक के चेहरे पर पंच मारकर इसे उतार दिया, जो आज के लोगों का बढ़ता जा रहा है, शॉर्ट टेम्पर्ड होते जा रहे लोगों की वजह भी इसी तरह की जीवनशैली ही है.

पीड़िता पेशे से मॉडल व मेकअप आर्टिस्ट बताई जा रही है, बीते मंगलवार 9 मार्च को महिला ने फूड डिलीवरी एप्लीकेशन Zomato से खाना आर्डर किया था लेकिन आने में देरी होने की वजह से आर्डर रद्द करना चाहा तो यह करना महंगा पड़ गया.

महिला ने सोशल मीडिया पर घटना के बाद की विडियो बनाकर डाली है, नाक से खून बह रहा है. आर्डर में देरी होने की वजह से वह कस्टमर केयर से बात कर ही रही थी कि इसी दौरान डिलीवरी बॉय भी खाना लेकर पहुंच गया, महिला ने ऑर्डर लेने से इंकार किया लेकिन गुस्से से आगबबूला हुआ डिलीवरी बॉय नाक में जोरदार पंच रख देता है.

महिला ने आरोप लगाया कि उसने आधा दरवाजा खोलकर डिलीवरी बॉय को ना कहा लेकिन वह जबरदस्ती एंटर होता है और खाना रख देता है, इस तरह घर में घूसने से इंकार करने पर उनमें बहस हुई और कहता है वह उसका नौकर नहीं.

सोशल मीडिया पर महिला ने अपना विडियो साझा किया है, जानकारी दी है कि बेंगलुरु पुलिस ने उसे आश्वासन दिया है कि आरोपी को जल्दी पकड़ा जाएगा और कार्रवाई की जाएगी.

https://twitter.com/HChandranee/status/1369486163140956160

TAGGED: ,
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.