Yuvraj Singh: पिता के विवादित बयान पर आई युवराज सिंह की प्रतिक्रिया, बर्थडे पर देश के नाम खास संदेश

JBT Staff
JBT Staff December 12, 2020
Updated 2020/12/12 at 12:17 PM

Yuvraj Singh on Farmers’ Protest: पूर्व क्रिकेट ऑल राउंडर युवराज सिंह आज अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी दी है कि वह इसे देश में चल रहे मौजूदा हालातों की वजह से सेलिब्रेट नहीं कर रहे हैं, साथ ही उन्होंने पिता के विवादित बयान पर भी प्रतिक्रिया दी है.

12 दिसंबर 1981 के जन्मे मशहूर भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) अपनी प्रेरणादायक कहानी के किए भी करोड़ों क्रिकेट फैंस के पसंदीदा सेलेब्रिटी हैं लेकिन पिछले कुछ दिनों से वह पिता योगराज सिंह (Yograj Singh) के बिगड़े बोलों की वजह से सोशल मीडिया पर फैंस के गुस्से को झेल रहे हैं.

किसान आंदोलन में शामिल उनके पिता योगराज सिंह ने हिन्दूओं के खिलाफ ऐसा बयान दे डाला कि तुरंत उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही थी, गिरफ्तारी की भी मांग की जा रही थी. वहीं क्रिकेट व युवराज के करोड़ों फैंस उनकी खामोशी से बेहद खफा थे, पिता के बयान पर प्रतिक्रिया जानने की कोशिश की जा रही थी.

आखिरकार क्रिकेटर ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से किसान आंदोलन व पिता योगराज सिंह के बयान के प्रति अपने विचार साझा किए हैं, इसके लिए उन्होंने अपनी जिंदगी का खास दिन चुना. उन्होंने देश का बेटा होना सबसे बड़ा गौरव की बात बताई, हिंदी, पंजाबी व इंग्लिश में पोस्ट की गई है.

जी हां उन्होंने अपने 40वें जन्मदिन पर सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है ‘मैं अपना जन्मदिन मानाने के बजाय, हमारे किसानों व सरकार के बीच चल रही बातचीत में जल्द समाधान के लिए प्रार्थना करता हूं, मैं महान देश का बेटा हूं, इससे ज्यादा गर्व की बात नहीं, मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि पिता द्वारा की टिप्पणी से मेरी विचारधारा अलग है.’

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.