India News

Yuvika Choudhary: प्रिंस नरूला की पत्नी व टीवी एक्ट्रेस युविका ने किया जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल, गिरफ्तारी की मांग

Yuvika Choudhary: हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम मुनमुन दत्ता, जातिसूचक शब्द इस्तेमाल करने के लिए मुश्किल में आ गई थी, एक और एक्ट्रेस विवादों में आ गई है. इस बार मशहूर टीवी एक्ट्रेस युविका चौधरी की जुबान फिसली है.

एक्ट्रेस युविका ने भी मुनमुन दत्ता की तरह विडियो में जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया है, यही वजह है कि लोग सोशल मीडिया पर भड़क रहे हैं, उनका कहना है जब तक इन मामलों में कोई गिरफ्तारी नहीं होगी तबी तक कोई इसे गंभीरता नहीं लेगा, जैसे कि दोनों अभिनेत्रियों के वीडियोज में ज्यादा दिनों का गैप भी नहीं है.

एक्स रोडी व बिग बॉस प्रिंस नरूला की वाइफ युविका अपने व्लॉग के दौरान लुक्स का जिक्र कर जातिसूचक शब्द इस्तेमाल कर बैठती हैं, तुरंत ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है और उन्हें गिरफ्तार करने की मांग तेज हो जाती है, ट्विटर पर हैश टैग अरेस्ट युविका चौधरी टॉप ट्रेंड में बना हुआ है.

वीडियो में पति प्रिंस नरूला (Prince Narula) तैयार हो रहे हैं, उनकी ग्रूमिंग हो रही है, पत्नी वीडियो बनाते हुए कहती हैं जब मैं विडियो बनाती हूं तो भ… की तरह खड़ी रहती हूं, मुझे इतना टाइम नहीं मिलता कि ढंग से तैयार हो सकूं. वहीं मुनमुन दत्ता की राह पर चलते हुए युविका ने भी फैंस से माफी मांग ली है.

युविका अपने माफीनामा में कहती हैं कि वह इस शब्द का मतलब नहीं जानती थी, मेरा इरादा किसी को ठेस पहुंचाने का नहीं था, मैं कभी किसी को हर्ट नहीं कर सकती, मैं सभी से माफ़ी मांगती हूं, उम्मीद है आप समझोगे, सभी को मेरा प्यार.

वीडियो पर भड़के हैं लोग:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top