India News

Munawwar Rana: योगी सरकार के मंत्री का मुनव्वर राना के बयान पर प्रतिक्रिया, ऐसे लोग एनकाउंटर में मरेंगे

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश की राजनीति को लेकर मशहूर शायर मुनव्वर राना अक्सर कुछ न कुछ टिप्पणी करते आए हैं, हाल ही में उन्होंने असदुद्दीन ओवैसी की प्रदेश की राजनीति में एंट्री को लेकर सवाल उठाए और साथ ही कहा अगर ओवैसी की गलतियों से योगी फिर सत्ता में आते हैं तो यूपी छोड़ देंगे.

खैर इतना तो तय है कि मुनव्वर राना (Munawwar Rana) नहीं चाहते उत्तर प्रदेश की कमान फिर एक बार योगी के हाथ में जाए, उन्हें डर सता रहा है कि कहीं मुस्लिम समुदाय के वोट पूरी तरह बंटकर समाजवादी पार्टी व असदुद्दीन ओवैसी के खाते में न चले जाएं, इसका पूरा फायदा भारतीय जनता पार्टी को होगा.

यह भी पढ़ें:  Suresh Raina: खुद को ब्राह्मण बताने पर ट्रोल हुए क्रिकेटर सुरेश रैना, फैंस उतरे सपोर्ट में

उनके बयान से बीजेपी गुस्से में है, शुरुआत में बयान का मतलब निकाला जा रहा था कि प्रदेश में पुनः बीजेपी की सरकार आती है तो वह प्रदेश छोड़ देंगे जबकि बाद में वह सफाई देते हैं कि अगर असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की नादानियों व बेवकूफियों की वजह से बीजेपी सत्ता में आते हैं तो वह यूपी छोड़ देंगे, उन्होंने ओवैसी को ‘वोटकटवा’ कहा.

जो भी मुनव्वर राना की ख्वाहिश है कि बीजेपी सत्ता में वापस न लौटे, उन्होंने योगी सरकार की कई नीतियों पर भी तंज कसे. योगी के राज्यमंत्री आनंद स्वरुप शुक्ला ने मशहूर शायर के बयानों पर पलटवारी की है, कहते हैं मुनव्वर राना जैसे लोगों को प्रदेश नहीं देश छोड़ के चले जाना चाहिए, साथ ही धमकी मिलती ऐसे लोग एनकाउंटर में मारे जाएंगे जो देश के खिलाफ खड़े रहते हैं.

यह भी पढ़ें:  UP: दलित युवक की ठाकुरों ने पिटाई कर दाढ़ी-मूंछें कटवाई, पीड़ित ने छोड़ा गांव

आनंद शुक्ला ने मुनव्वर राना पर हमला बोलते हुए कहा कि ये उनमें से हैं जो बंटवारे के बाद देश में रुक गए और अब देश को अंदर से तोड़ने का काम कर रहे हैं. मुनव्वर राना पर आनंद शुक्ला ही नहीं बीजेपी के कई नेता भड़के हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top