Tapasvi Baba: प्रसाद में भांग की गोली खिलाकर महिलाओं से करता था दुष्कर्म, राजस्थान पुलिस ने किया गिरफ्तार

JBT Staff
JBT Staff May 26, 2021
Updated 2021/05/26 at 5:45 PM

Tapasvi Baba: एक और बाबा की करतूत ने बाबाओं को बदनाम कर दिया है, राजस्थान के इस उम्रदराज बाबा को लोग जहां खूब मानते थे उसने सबका भरोसा तोड़ डाला है. राजस्थान पुलिस ने योगेंद्र मेहता नाम के तपस्वी बाबा को गिरफ्तार कर लिया है.

मामला जयपुर के भांकारोट इलाके का है जिसपर चार महिलाओं का बलात्कार करने का आरोप है. खुद को भगवान बताने वाला यह शैतान दावा करता था कि वह उनके लिए भगवान है, उसे वे अपना सब कुछ सौंप दें, प्रसाद में भांग की गोलियां मिलाकर देता था गलत इरादों को अंजाम.

भांकरोटा के थानाधिकारी मुकेश चौधरी ने योगेंद्र मेहता के बारे में जानकारी दी कि उसके खिलाफ पीड़िता ने जबसे शिकायत दर्ज की थी वह फरार चल रहा था. दरअसल पीड़िता का कहना था कि उसकी शादी के बाद मुकुंदपुरा स्थित आश्रम के तपस्वी बाबा के पास आना जाना हुआ था क्योंकि ससुराल वालों के कुल देवता तपस्वी बाबा हैं.

परिवार वालों का पिछले 25 सालों से आश्रम में आना लगा है, एक दिन पति को बाबा ने पूरे परिवार के साथ आश्रम में सत्संग सुनने के लिए कहा, जिसके बाद पीड़िता भी पति के साथ जाने लगी. कुछ महीनों बाद जाया करती थी तो आश्रम में कुछ दिन रुक कर सेवा भी दिया करती थी, शुरुवात में तो सब सामान्य था लेकिन बाद में बाबा के इरादे नेक नहीं लगे.

पीड़िता ने आश्रम में चल रहे योगेंद्र मेहता के कारनामों के बारे में पुलिस को बताया, उसने आश्रम में उपर एक अलग कमरा बनाया था आश्रम में सेवा देने वाली महिलाओं में से किसी को भी वह वहां बुलाकर कर प्रसाद खिला कर समर्पण की भावना की बात करता था, करतूत पर आवाज उठाने पर उसने बर्बाद करने की भी धमकी दी.

कैसे खुली पोल?

पीड़िता का पति 20 वर्षीय बेटी को जब आश्रम ले जाने लगे तो वह खुद को नहीं रोक पाई और पति को बाबा की करतूत बताई, तभी परिवार की और महिलाओं ने भी खुलासा किया कि उनके साथ भी ऐसा हुआ है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.