India News

Sagar Murder Case: देश के आइकोनिक रेसलर में से एक सुशील कुमार फरार, पांच राज्यों में दबिश जारी

Sagar Murder Case: 4 मई की दोपहर को दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के दो गुटों में खूब मारपीट हुई, इसमें कई पहलवान घायल हुए जबकि एक 23 वर्षीय पहलवान की मौत हो गई थी, ओलंपिक मैडल अपने नाम कर चुके दिग्गज रेसलर सुशील कुमार मौके पर ही मौजूद थे, साथ ही उनकी भूमिका शक के घेरे में है.

सोनीपत, हरियाणा के सागर धनकड़ की मौत के जिम्मेदार लोगों की लिस्ट में सबसे उपर जो नाम आ रहा है वह चौंकाने वाला है. जी हां ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार (Sushil Kumar) व उनके ग्रुप के पहलवान वारदात के बाद लापता हैं, हालांकि घटना के बाद सुशिल कुमार ने बयान दिया था लेकिन उनका यूं गायब हो जाना सवाल खड़ा करता है.

पुलिस को शक है कहीं हत्याकांड में सामने आ रहे नाम देश छोड़ कर न भाग जाएं इसलिए लुकआउट नोटिस किया जा रहा है. दिल्ली पुलिस इस बहुचर्चित हत्याकांड मामले में तेजी से जांच कर ही है, अभी कई बयान दर्ज किए जा चुके हैं, सभी के सभी बयान सुशील कुमार के खिलाफ हैं. मृतक सागर के दोस्त रविंद्र व भगत सिंह नाम के दो पहलवानों का का बयान दर्ज किया जा चुका है.

लापता सुशील कुमार व साथियों के घर नोटिस भेजने की तैयारी चल रही है, बताया जा रहा है सुशील कुमार गुट व अन्य गुट के बीच झगड़ा एक फ्लैट को लेकर हुआ था, दिल्ली, व करीबी स्टेट्स हरियाणा, उत्तर प्रदेश, राजस्थान व उत्तराखंड में सभी की तलाशी चल रही है.

एक तरफ जहां सुशिल कुमार ने मीडिया में बयान दिया था कि दो गुटों में लड़ाई हुई थी, उनका इससे कोई लेना देना नहीं है लेकिन पुलिस की अब तक की कार्रवाई में पहलवान का अहम रोल नजर आ रहा है, प्रॉपर्टी विवाद भी सुशील कुमार से ही जुड़ा है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top