India News

UP: शादी के बाद उम्र में काफी बड़ी दिखने लगी दुल्हन, वकील दूल्हे ने मुकदमा ठोक लगाए ये आरोप

UP: शादी का भी जिंदगी में बड़ा रोल है लेकिन इसके साइड इफेक्ट पर तो फिल्म तक बन गई है, रिश्तों के इस बागडोर में कई बार धोखाधड़ी का भी सामना करना पड़ता है. किस्सा लुटेरी दुल्हन से थोड़ा हटकर है, प्रयागराज के कलिंदिपुरम का यह मामला सोशल मीडिया पर खासा तूल पकड़ रहा है.

पेशे से वकील शख्स ने किसी और पर नहीं बल्कि अपनी ही बीवी पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर दिया है, उसका कहना है शादी से पहले लड़की की डेट ऑफ बर्थ 1992 बताई गई थी लेकिन धीरे धीरे चेहरे पर असली उम्र का अंदाजा कुछ और बयां कर रहा था, लड़की से प्यार से एक दिन पूछा तो सच्चा सुनकर वकील साहब के होश उड़ गए.

यह भी पढ़ें:  Uttarakhand Assembly Election 2022: AAP के CM फेस कर्नल अजय कोठियाल के बारे में जानें खास बातें, कैसे मिली बड़ी जिम्मेदारी

यूं प्यार में उम्र का फांसला मायने नहीं रखता लेकिन शायद इस अरेंज मैरिज में प्यार होना अभी बांकी था, प्यार शुरू ही होता कि वकालत बीच में अड़चन ले आई, जिस तरह लड़की ने सच्चाई बढ़कर बताई लेकिन वकील पति ठगा हुआ सा महसूस कर रहा था और अपने साथ हुए मामले को कोर्ट ले जा पहुंचा.

दरअसल, पूछने पर पत्नी ने सच्चाई बताई कि उसकी असली डेट ऑफ बर्थ 1987 की है अर्थात बताई गए डेट से पूरे 5 पांच का फर्क, उसने यह भी बताया कि हाईस्कूल के सर्टिफिकेट में डेट ऑफ बर्थ 1989 की है जबकि आधार में 1992, न जाने क्या सोच के इस तरह के पैंतरे आजमाए गए थे, खैर बड़ा धोखा कर बेटी की शादी कराई ही गई थी.

यह भी पढ़ें:  PM Kisan Samman Nidhi 9th Installment Status: किसान सम्मान निधि योजना लिस्ट 2021 चैक करें, जानें योजना की सारी बातें

शादी इसी साल अप्रैल में हुई थी लेकिन कहा जाता है न कि झूठ फरेब से रिश्ते नहीं निभाए जाते हैं, वकील ने आरोप लगाया कि शादी से पहले लड़की को पढ़ने में तेज, संस्कारी बताया गया था लेकिन सब झूठ निकला, पत्नी सारे गहने लेकर मायके पहुंची है, बिचौलियों व ससुराल वालों पर वकील ने मुकदमा दर्ज कर दिया है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top