Mumbai: प्रेमी के साथ शारीरिक संबंध बनाने के दौरान आ पहुंचा पति, फिर जो हुआ सुनकर दिल दहल जाएगा

JBT Staff
JBT Staff June 3, 2021
Updated 2021/06/03 at 1:13 PM

Mumbai: अवैध संबंधों के चलते मुंबई में हुए इस क्राइम ने हर सुनने वाले की रूह को झकझोर डाला है, 6 वर्षीय मासूम ने अपने पिता की मौत का सच जब पुलिस को बताया तो पुलिस भी शॉक्ड हो गई.

उत्तर प्रदेश के गौंडा मूल का रईस रोजी रोटी के चलते अपने परिवार को मुंबई ले चलता है, यहां कपड़ों के दुकान पर उसे काम मिल जाता है लेकिन पत्नी का अफेयर पड़ोस में रहने वाले युवक के साथ शुरू हो जाता है, पत्नी शाहिदा इस अवैध संबंध में इतनी पागल हो जाती है कि 6 साल की बेटी व ढ़ाई साल के बेटे की भी कोई परवाह नहीं करती है.

रईस के बारे में शाहिदा परिवार व रिश्तेदारों को जानकारी देती है कि वह बिना बताए कहीं चला गया है जबकि रईस का फोन उसके पास था और उसका कहना था, फोन घर पर छोड़कर अचानक घर से गायब चल रहा है, हफ्ता बीतने के बाद भी जब वह नहीं लौटा तो दोस्तों ने उसकी मिसिंग कंप्लेंट दर्ज करवा दी, पुलिस उसकी तलाश में जुटी आस पड़ोस सभी जगह पूछताछ की लेकिन कहीं कोई सुराग हाथ नहीं लगा.

शाहिदा के प्रेमी का नाम अमित मिश्रा बताया जा रहा है, लंबे वक्त से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था, रईस ने कई बार पत्नी को समझाने की कोशिश की लेकिन उसे फर्क नहीं पड़ा. दस दिन पहले अमित और शाहिदा घर पर अंतरंग हो रहे थे तभी रईस आ टपका, दोनों के बीच विवाद बढ़ा और फिर शाहिदा ने प्रमी की मदद से उसे ठिकाने लगा दिया.

रिपोर्ट की मानें तो रईस को बेरहमी से काटा गया, चार टुकड़ों में काटने के बाद किचन में ही लाश को दफन कर दिया गया. 6 साल की बच्ची को मुंह खोलने पर बाप की तरह काटने की धमकी मिल चुकी थी लेकिन आखिरकार 11 दिन बीतने के बाद मासूम ने राज खोल ही दिया, मुंबई पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

TAGGED: ,
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.