India News

Noida: प्रेमी के साथ मिलकर पति की मौत का रचा खेल, 1 महीने बाद हुआ पर्दाफाश

UP Crime: एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर्स आम बात हो चुकी है लेकिन कई बार ये संबंध किसी दिल दहला देने वाली वारदात को दस्तक देते हैं, शारीरिक जरूरतों के पीछे भागने वाला इंसान कभी-कभी क्रूरता की हदें भी पार कर जाता है.

नोएडा के गौतम बुद्ध नगर इलाके में पिछले महिने पानी की टंकी के पास लाश मिलने से हडकंप मच गया था, पुलिस ने आखिरकार 1 महीने के बाद इस हत्या के पीछे छुपे करीबियों को ढूंढ निकाला और गिरफ्तार कर लिया है.

मामला दादरी मंडी का है, 20 मई को पवन कुमार का शव पानी की टंकी के पास मिला था, पोस्टमार्टम में पता चला कि 30 वर्षीय युवक की हत्या गला दबाने से हुई है, मृतक के सर व शरीर पर भी चोट के निशान थे, इससे साफ़ हुआ कि इस हत्या के पीछे नफरत भी एक वजह रही होगी.

पुलिस का कहना है पवन की पत्नी व प्रेमी ने मिलकर पवन को रास्ते से हटाया और उसका फोन व पर्स पानी में फेंक डाला था, पत्नी पूजा का कहना है उसका पति अक्सर उसे पीटा करता था, जबकि पड़ोसी यतेंद्र बीचबचाव करता था और पीटने से बचाया करता था, इसी वजह से पूजा, यतेंद्र के करीब आ गई.

दोनों के बीच बातचीत बढ़ने लगी और फिर शारीरिक संबंध बनने शुरू हो गए जिसकी भनक अब तक पवन को भी लग चुकी थी, इसके बाद पवन ने पत्नी को मारना पीटना और ज्यादा कर दिया था, सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा था तो पूजा व यतेंद्र ने पवन को हमेशा के लिए मौत की नींद सुलाने की साजिश रच डाली.

1 महीना बाद पुलिस ने आरोपियों को खोज निकाला, दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top