Bengaluru: लव मैरिज के बाद पति के नेचर में आया बदलाव, नौकरी छोड़ बना जिगोलो तो पत्नी ने मांगा तलाक

JBT Staff
JBT Staff April 15, 2021
Updated 2021/04/15 at 2:03 PM

Bengaluru: कोरोनाकाल ने बहुतों की जिंदगी बर्बाद की लेकिन ऐसा नहीं कि इससे निपटने के लिए गलत कदम उठाए जाएं, बेंगलुरु के एक शख्स ने जॉब से निकाले जाने के बाद जो रास्ता अपनाया उससे घर ध्वस्त होना लाजमी था, 24 वर्षीय पत्नी को उसके धोखेबाजी से बड़ा झटका लगा है जो अब तलाक से कम कुछ नहीं राहत नहीं दे सकता है.

साल 2017 में शुरू हुई इस पेमकहानी का अंत बेहद बुरा रहा, दोनों की मुलाकात बीपीओ ऑफिस कैंटीन में हुई थी. धीरे-धीरे दोस्ती बढ़ी और फिर प्यार हो गया, 2019 में दोनों ने शादी का फैसला किया. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट कहती है शादी के बाद दोनों ने सुब्रमण्यननगर में किराए पर मकान लिया, दोनों के बीच बेहद प्यार था.

साल 2020 इस वैवाहिक जोड़े के लिए भी तूफान लेकर आने वाला था, मार्च में सम्पूर्ण लॉकडाउन के बाद पति की नौकरी चली गई, तभी दोस्त के एक आईडिया ने उसे पैसे कमाने का अजीब जरिया दे दिया. वह घंटों फोन, लैपटॉप पर समय बिताने लगा. 27 वर्षीय बेंगलुरु के इस शख्स ने दूसरी जॉब तलाश करने के बजाय कमर्शियल सेक्स वर्कर बनने की ठान ली.

पति के बदलते व्यवहार पर पत्नी को डाउट होने लगा, तभी उसने अपने भाई की मदद से एक दिन लैपटॉप का वो हिडन फोल्डर देख डाला जहां उसके खिलाफ पुख्ता सबूत हाथ लग गए. अर्धनग्न, नग्न कई तस्वीरों व महिलाओं के साथ गंदी चैट ने पत्नी के होश उड़ा डाले, पति ने उसके काले कारनामों का काला चिट्ठा सामने आने के बाद अपने गुनाहों को कबूल किया.

लेकिन अब तक बहुत देर हो चकी थी, पुलिस व महिला हेल्पलाइन ने दोनों के बीच समझौता कराने की कोशिश की, यह भी नाकामयाब साबित हुई. दोनों ने आपसी सहमति से तलाक का फैसला किया है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.