India News

Delhi Mask Controversy: पति के बाद आज पत्नी गिरफ्तार, दिल्ली जोड़े को महंगा पड़ा पुलिस के साथ बुरा बर्ताव

Delhi Mask Controversy: कल से सोशल मीडिया पर एक वीडियो ने काफी हलचल मचा रखी है, कर्फ्यू के दौरान के पति के साथ कार पर सवार महिला का पारा पुलिस पर इस कदर चढ़ गया कि उसने मुख्यमंत्री से लेकर प्रधानमंत्री तक किसी को भी नहीं बख्सा.

राजधानी के दरियागंज इलाके का यह वीडियो हाथों हाथ सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया, यूं तो गिरफ्तार होने के बाद पति ने विवाद का सारा ठीकरा अपनी पत्नी के सर फोड़ डाला जबकि पत्नी आज गिरफ्तार हुई है. खैर वीडियो में साफ देखा जा सकता है किस तरह एक महिला का आक्रामक अंदाज पुलिस पर बरसा जा रहा है.

यह भी पढ़ें:  Dr. Vivek Suicide: कोरोना मरीजों की मौत से परेशान डॉक्टर ने की खुदकुशी, प्रेग्नेंट वाइफ के नाम भावुक संदेश

वहीं असहाय नजर आ रही पुलिस महिला पुलिस के आने का इंतजार कर रही है क्योंकि महिला ही है जो पूरी तरह आपा खोता नजर आ रही है. आपको बता दें दरियागंज में वीकेंड कर्फ्यू के दौरान तैनात पुलिसकर्मी एक जोड़े को रोकने की कोशिश करते हैं जो बंद कार के अंदर सवार थे लेकिन उन्होंने मास्क नहीं फना था.

यूं तो गाइडलाइन में पहले ही चेतावनी दी जा चुकी है कि अगर कार में आप कार के अंदर अकेले भी हैं तब भी आपको मास्क पहनना है. वहीं यह जोड़ा कोरोना के साथ ही पूरे सिस्टम को चेतवानी देता हुआ नजर आ रहा था, महिला की बदतमीजी की हद नहीं थी, वह पुलिस वालों को धमकी देते हुए कहती है वह पति को कार के अंदर KISS करेगी, कर लो जो करना है.

यह भी पढ़ें:  Irfan Pathan Controversy: इरफान पठान पर बहू के साथ अवैध संबंध बनाने का आरोप लगाने वाले कपल ने लिया यू-टर्न

वहीं कपल के उपर धारा 188 व 51 B DDMA के तहत शिकायत दर्ज हो चुकी थी. कर्फ्यू पास व फेस मास्क न होने के चलते दोनों पर आखिरकार कार्रवाई की गई है, आखिरकार पंकज दत्ता व आभा यादव को फेस मास्क पहनाया ही पड़ा.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top