India News

Uttar Pradesh: पहले पति पर लगाए अप्राकृतिक संबंध बनाने के आरोप और फिर पुलिस से कह दी ये बात

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से पति पत्नी के लड़ाई का अजीबोगरीब मामला सामने आया है, यहां की एक महिला ने पहले थाने में जाकर पति के खिलाफ दुष्कर्म व उत्पीड़न का आरोप लगाया और जब पुलिस ने पति पर कार्रवाई शुरू की तो वह कुछ बदली बदली सी नजर आने लगी.

जी हां मामला गोरखपुर का है जहां एक महिला खुद को रेप पीड़ित बताती हैं, उसने पति पर ही आरोप लगाया कि रात जब वह सो रही थी तो पति ने उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए, इसके बाद कुछ नाजुक अंगों पर लाल मिर्च तक लगा दी थी. महिला के शिकायत के तुंरत बाद यूपी पुलिस एक्शन में आई और पति को छानबीन के बाद हिरासत में लेने ही चली थी कि किस्सा ही पलट गया.

वहीं पति की गिरफ्तारी की बात सुनते ही अचानक जाने क्या हुआ वह महिला अपने बयान से पलट गई, उसका कहना था उसका पति निर्दोष है उसे छोड़ दिया जाए, उसने यह सब ड्रामा गुस्से में किया. सहजनवां इस्पेक्टर संजय मिश्रा ने मीडिया को दी जानकारी में बताया कि महिला खुद ही अपने आरोपों से मुकर गई जिसके बाद फाइनल रिपोर्ट लगाकर फाइल बंद की गई.

गोरखपुर जिले के सहजनवां का यह मामला सुर्खियों में है, अब लोग जानकर हैरान है आखिर पति पर दया आई या वाकई उसने कोई अजीब हरकत की थी. पति पत्नी के बीच बहस आम बात है लेकिन गुस्सा इस कदर सर के उपर चढ़ जाए कि सीधा थाने का रुख कर दिया जाए और वो भी झूठे आरोपों के साथ, शायद अब दोनों के बीच समझौता होने में वक्त लगेगा.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top