Jwala Gutta Wedding: बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा करेंगी दूसरी शादी, फेमस एक्टर हैं पति विष्णु विशाल

JBT Staff
JBT Staff April 14, 2021
Updated 2021/04/14 at 3:09 PM

Jwala Gutta Wedding: लम्बे वक्त से बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा और साउथ इंडियन एक्टर विष्णु विशाल एक दूजे के साथ रिलेशन में हैं, पिछले साल ज्वाला ने 7 सितम्बर को 37वें जन्मदिन के मौके पर विशाल के साथ सगाई कर ली थी.

ज्वाला गुट्टा (Jwala Gutta) व विष्णु विशाल (Vishnu Vishal) दोनों ही दूसरी बार शादी के बंधन जा रहे हैं, पहली शादी टूटने के काफी साल बाद वह नई जिंदगी की शुरुवात के लिए तैयार हैं, दोनों के बीच की केमिस्ट्री सोशल मीडिया पर छाई रहती है, वे सोशल मीडिया पर निजी हॉलिडे ट्रिप की तस्वीरों को शेयर करने में पीछे नहीं रहते हैं.

बैडमिंटन की दिग्गज अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा को कौन नहीं जानता है, वहीं साउथ के हिट एक्टर विष्णु भी खासा फेमस हैं. सोशल मीडिया पर ऐलान हो चुका है कि वे आने वाली 22 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

शादी की डेट हुई तय

कौन हैं विष्णु विशाल?

यूं तो विशाल क्रिकेट में खासा रूचि रखा करते थे, MBA कम्पलीट करने के बाद तक उन्हें क्रिकेट में ही रूचि थी, TNCA के लिए उन्होंने क्रिकेट खेला भी तभी पैर में इंजरी आई तो एक्टिंग की तरफ रुख कर लिया. उनके पिता पुलिस ऑफिसर थे, करियर अपने मुताबिक चूज करने का अच्छा खासा मौका था और 2009 तमिल इंडस्ट्री में कदम रख दिया, आज वह एक कामयाब एक्टर-प्रोड्यू हैं.

नाम के आगे विष्णु उन्होंने स्टेज नेम के लिए लगाया, दिसंबर 2010 में उनकी शादी दिग्ग्ज एक्टर के. नटराज की बेटी रजनी से हुई थी हालांकि कॉलेज टाइम से उनका लव अफेयर रहा था, 2017 में पत्नी ने बेटे को जन्म दिया, लेकिन अगले साल ही या कहें 2018 में दोनों का तलाक हो गया था.

वहीं ज्वाला की शादी 2011 में टूट गई थी, बैडमिंटन प्लेयर चेतन आनंद से उन्होंने साल 2005 में शादी की थी. विष्णु विशाल व पहली पत्नी रजनी नटराज की तलाक की वजह आज तक स्पष्ट नहीं है, यही वजह है कि सोशल मीडिया पोस्ट में कई लोग ज्वाला पर दूसरे का घर बर्बाद करने का आरोप लगाते हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.