Bollywood

Aamna Imran: कौन है ऐश्वर्या राय बच्चन जैसी हूबहू ये पाकिस्तानी लड़की, फैंस भी खा रहे हैं धोखा

Aamna Imran: पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में आता है, हिंदी सिनमा की यह बला की खूबसूरत एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए लोग पागल रहते हैं. बात अगर पाकिस्तानी फैंस की हो तो वे अपने ही मुल्क के आमना इमरान को देख सकते हैं जो ऐश्वर्या से कम नहीं दिखती हैं.

सेलिब्रिटीज के हमशक्ल होने के भी बड़े फायदे हैं, आपको फेम के लिए ज्यादा कुछ नहीं करना है बस अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर परोसना है. बड़े स्टार्स जैसे अमिताभ बच्चन, सलमान खान, शाहरुख खान से लेकर क्रिकेटर विराट कोहली के कई ऐसे हमशक्ल हैं जो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं, और उनकी भी अच्छी खासी फैन फोलोविंग है.

यह भी पढ़ें:  Uttarakhand: सीएम तीरथ के बयान पर फिर मचा बवाल, मरकज और कुंभ में कोरोना को लेकर दिया तर्क

साल 2019 में अनुष्का शर्मा ने अपने विदेशी हमशक्ल को देखकर कमाल की प्रतिक्रिया दी थी, जूलिया माइकल नाम की सोशल मीडिया यूजर ने उन्हें खुद ही ट्विटर पर टैग कर लिखा था शायाद हम जुड़वा हैं. अब आमना इमरान (Aamna Imran) की तस्वीरें भी ऐश्वर्या राय बच्चन को इसी तरह चौंकाने वाली हैं. आप खुद वायरल तस्वीरों में देख सकते हैं की ओरिजनल ऐश को पहचानना मुश्किल हो रहा है.

वहीं ऐश के कई फैंस ने इसे आमना इमरान का प्लास्टिक सर्जरी का खेल बता दिया, उनका मानना है उनकी ऐश 7 करोड़ में से सिर्फ है. आमना, पाकिस्तान में एक टिकटॉक स्टार है जो हिंदी सिनेमा की एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को खासा कॉपी करती हैं, उनकी फिल्म्स के दृश्यों को कॉपी कर उनकी तरह दिखने का प्रयास व दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करती हैं.

यह भी पढ़ें:  Mumbai: जालसाज बुआ ने हनीमून के नाम पर भेज डाला था जेल, भारी मशक्कत के बाद इंडिया लौटेगा कपल

सोशल मीडिया पर आमना के कई फैन पेजेज तक बन गए हैं, साथ ऐश के फैंस इस तुलना से भड़के भी हैं:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top