Bollywood

Razina: स्वर्गीय वाजिद खान की मां भी निकली कोरोना पॉजिटिव, परिवार पर टूटा मुसीबतों का पहाड़

Wajida Khan’s mother Razina tested COVID-19 Positive: कल ही म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान की मौत से पूरा बॉलीवुड सदमे में आ गया था, और खान परिवार के लिए बेहद बुरी खबर आई है. हॉस्पिटल में बेटे की देखकर कर रही वृद्ध मां भी कोरोनावायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाई गई हैं.

किडनी और गले के इन्फेक्शन से पीड़ित सिंगर-म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान (Wajid Khan) 5 दिन पहले कोरोना से भी ग्रसित पाए गए थे, उन्होंने सोमवार को दम तोड़ दिया था, देश की मशहूर म्यूजिक जोड़ी साजिद खान वाजिद खान टूटने के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर थी. खान परिवार पर बड़ी मुसीबत टूट पड़ी है, वाजिद खान की मौत के एक दिन बाद ही मां राजीना (Razina) भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

यह भी पढ़ें:  Kanpur: मोस्ट वांटेड विकास दुबे पर इनामी राशि 10 गुना बढ़ी, फरीदाबाद के होटल से भी हुआ फरार

खुशी की बात यह है कि मशहूर म्यूजिक जोड़ी साजिद-वाजिद (Sajid-Wajid) की मां राजीना, कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं, लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक उनकी तबीयत ठीक हो रही है. 42 वर्षीय वाजिद खान गले के इन्फेक्शन व किडनी की प्रॉब्लम के चलते हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे, हार्ट अटैक की वजह से वह दुनिया को अलविदा कह गए साथ ही मौत से पहले उनका कोरोना भी पॉजिटिव आया था.

मुंबई के सुराना सेठिया हॉस्पिटल के मरीजों से वाजिद इन्फेक्टेड हुए थे और अब मां राजीना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वाजिद खान बेहद टैलेंटेड संगीतकार थे, आज हर कोई उनके म्यूजिक कम्पोजीशन की बात कर रहा है. हॉस्पिटल से उनकी एक विडियो भी वायरल हो रही है जहां वह हुड हुड दबंग गाना, भाई साजिद को डेडीकेट कर रहे हैं, सलमान खान का यह मशहूर गाना इसी जोड़ी की देन है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top