Vikram Joshi Murder: पत्रकार के ढाई वर्षीय बेटे ने दी मुखाग्नि, मरने से पहले बोली ऐसी बात कि सुनकर आंसू आ जाए

JBT Staff
JBT Staff July 23, 2020
Updated 2020/07/24 at 11:18 AM

Vikram Joshi Murder: गाजियाबाद में हुए पत्रकार हत्याकांड ने फिर एक बार योगी सरकार के कानून व्यवस्था पर सवाल उठा दिए हैं, जिस हत्याकांड का CCTV फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें मौजूद अपराधियों पर अभी कोई एक्शन नहीं लिया गया है.

सोमवार रात की इस घटना में बुरी तरह घायल हो हुए विक्रम जोशी (Vikram Joshi) को किसी निजी अपस्ताल में भर्ती कराया गया था लेकिन उन्होंने बुधवार को हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया था. वह अपने पीछे पत्नी, दो बेटियां और 1 ढाई साल के बेटे को छोड़ गए हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं ढाई साल के बेटे ने पत्रकार पिता को मुखाग्नि दी, यह तस्वीरे सोशल मीडिया पर हर किसी को भावुक कर रही है.

सिर पर गोली लगने से दिवंगत पत्रकार की हालत नाजुक हो गई थी, मौत का आभास होने लगा तो उन्होंने बेटी से कहा कि ‘बड़ी होकर एक सफल महिला बनना, मां भाई बहन का बहुत ख्याल रखना, उन्हें कभी मत छोड़ना‘. छोटी-छोटी उम्र के बच्चों को हमेशा के लिए छोड़कर जाना उस पत्रकार के लिए दुखद रहा होगा, यूपी में कभी कम नहीं होने वाली दहशतगर्दी को जड़ से खत्म करने की तरफ काम होने चाहिए. यहां हर रोज न जाने कितने मासूमों के सर से साया उठ जाया करता है.

एक 9 साल की बड़ी बेटी पर मजबूरन कितनी जिम्मेदारी उस इंसान को छोड़नी पड़ी होगी. आपको बता दें मामला सोमवार रात के 10 बजे का है जब एक विक्रम जोशी अपने दोनों बेटियों के साथ विजय नगर इलाके में स्थित घर लौट रहा था, तभी कुछ हथियारबंद लोगों ने रोका और मारपीट चालू की, बेटियां भागने की कोशिश करती हैं और पापा भी साथ में जाने की कोशिश करते हैं लेकिन किसी ने माथे पर गोली चला दी, घटना CCTV फुटेज में कैद हो गई.

बेटी ने घायल पापा को पकड़कर हेल्प मांगने की कोशिश की, जैसे तैसे उन्हें पास के निजी हॉस्पिटल में ले गए लेकिन बीते बुधवार को दम तोड़ दिया.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.