Vikas Sharma Passes Away: मशहूर न्यूज एंकर विकास शर्मा का निधन, रिपब्लिक टीवी को लगा बड़ा झटका

JBT Staff
JBT Staff February 5, 2021
Updated 2021/02/05 at 10:45 AM

Vikas Sharma Passes Away: 35 वर्षीय मशहूर न्यूज एंकर विकास शर्मा का निधन हो गया है, वह रिपब्लिक टीवी पर अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते थे, कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह चुके शर्मा के चाहने को इससे सदमा सा पहुंचा है.

रिपब्लिक टीवी के न्यूज एंकर विकास शर्मा अब दुनिया में नहीं रहे, सोशल मीडिया पर साथी रिपोर्टर्स ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है, उनका कहना है विकास बहुत हार्ड वर्किंग एंकर थे. पिछले ही महीने सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर उन्होंने दिवंगत एक्टर को जन्मदिन विश किया था और वादा किया था कि उनकी लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है.

विकास शर्मा (Vikas Sharma) ने हाल ही में कोरोना को मात दी थी, पिछले से तीन दिन से फिर वह बीमार चल रहे थे लेकिन इस बार वह बिमारी से निजात नहीं पा सके. इस न्यूज चैनल के एडिटर इन एडिटर अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) ने इसे रिपब्लिक टीवी न्यूज नेटवर्क के लिए बहुत बड़ी क्षति बताया है. उनके बारे में सभी का कहना है कि वह बेहद प्रतिभाशाली व मेहनती न्यूज एंकर थे.

नोएडा के कैलाश हॉस्पिटल में विकास शर्मा का इलाज चल रहा था, इलाज के दौरान ही उन्होंने दम तोड़ दिया, वह अपने पीछे पत्नी व एक बेटा व एक बेटी को छोड़ गए हैं. देश के कई बड़ी हस्तियों ने फेमस न्यूज एंकर के निधन पर शोक व्यक्त किया है.

आपको बता दें बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में रिपब्लिक टीवी ने बड़ी भूमिका निभाई थी, इस दौरान एंकर विकास शर्मा की भी आवाज काफी बुलंद रही थी, हालांकि यह चैनल टीआरपी स्कैम मामले में आ गया था, और भी कई विवादों से उनका नाम जुड़ा था.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.