India News

Vikas Dubey: कानपुर पुलिस हत्याकांड का आरोपी विकास दुबे CM योगी का करीबी, जानिए तस्वीर का सच

Vikas Dubey: एक कुख्यात बदमाश की खबर उत्तर प्रदेश के कानपुर में छिपे होने की मिलती है, पुलिस की टीम ठिकाने पर जा ही रही होती है कि इतनी अंधाधुंध फायरिंग होती है कि पुलिस को संभलने का मौका ही नहीं मिलता है. इस मुठभेड़ में 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए जबकि शैतान विकास दुबे चकमा देने में सफल रहा.

इस बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के साथ एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, इस वायरल तस्वीर में दावा किया जा रहा है कि सीएम योगी से जो शख्स हाथ मिला रहा है, वो ही कुख्यात बदमाश विकास दुबे है जिसपर 60 मुकदमे दर्ज हैं.

यह भी पढ़ें:  Rhea Chakraborty: रिया चक्रवर्ती का गुंडागर्दी वाला विडियो वायरल, फैंस बोले ये है इसका असली चेहरा

आपको बता दें उत्तरप्रदेश के कानपुर देहात के बिठूर थाना क्षेत्र में पड़ने वाले गांव में गुरुवार देर रात दबिश देने गई पुलिस टीम पर विकास दुबे नाम के बदमाश के आदमियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी थी, इस फायरिंग में सीओ देवेंद्र मिश्रा स BJYMहित 8 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई थी और 7 गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

क्या वायरल तस्वीर का सच?

जिस शख्स की वजह से पुलिस की कानून व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं और योगी सरकार पर आरोप लग रहा है कि सुरक्षाबल भी जहां सुरक्षित नहीं वहां आम जनता का क्या हाल होगा वह शख्स तस्वीर में दिख रहे CM योगी के साथ हाथ मिला रहे व्यक्ति से अलग है, तस्वीरों से आप प्साफ्ग अंदाजा लगा सकते हैं.

यह भी पढ़ें:  Sushant Suicide: रिया चक्रवर्ती ने जांच को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की, जानिए अंकिता लोखंडे ने किस राज से उठाया पर्दा

सोशल मीडिया पर यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जबकि योगी आदित्यनाथ के साथ हाथ मिलाने वाला शख्स भजपा कार्यकर्त्ता है समानता सिर्फ इतनी है कि दोनों का नाम मिलता है, फेसबुक पर इन भाजपा नेता का नाम पंडित विकास दुबे BJYM (Pandit Vikas Dubey BJYM) मालूम होता है.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top