India News

Vikas Dubey Arrested: कानपुर का मोस्ट वांटेड विकास दुबे उज्जैन से गिरफ्तार, महाकाल के दर्शन ने दिखाया सही ठिकाना

Vikas Dubey Arrested: पिछले 1 हफ्ते से पुलिस के साथ आंख मिचोली खेल रहे विकास दुबे को आखिरकार आज उज्जैन में गिरफ्तार किया गया है. वह सुबह सुबह महाकाल के मंदिर में पूजा अर्चना के दौरान पुलिस की गिरफ्त में आ गया है.

8 पुलिसकर्मीयों के परिवारों को जिंदगी भर का गम देने वाले दरिंदे ने अपनी पकड़ का इस्तेमाल करते हुए सीमाओं को आसानी से लांघा लेकिन जिस तरह से उसके लिए जाल बिछाया गया था, मीडिया ने भी मुद्दे को भीषण आग दी थी, ऐसे में निकट के राज्यों में कुल 50 पुलिस टीमों ने दिन रात एक की थी.

यह भी पढ़ें:  COVID 19 India: भारत में कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या 21 लाख के पास, 41 हजार के पार मौत का आंकड़ा

खुनी दरिंदे विकास पर 50 हजार से इनामी राशी को बढ़ाकर 5 लाख तक कर दिया था, पुलिस डिपार्टमेंट के लिए फजीहत कर चुका यह शख्स किसी भी हाल में बचने वाला नहीं था. उसके गुर्गों के उपर भी अच्छा खासा इनाम रखा गया था, इनमें से कल अमर दुबे नाम का 28 वर्षीय बदमाश हमीरपुर में ढेर हुआ था जबकि प्रभात मिश्रा और बउआ दुबे को आज इटावा में ढेर कर दिया गया था.

सोशल मीडिया पर यूजरस का कहना है की आज सुबह की शुरुवात बेहतरीन रही, पुलिस की नाक में दम कर चुका शख्स आखिरकार गिरफ्तार हो चुका है. मंगलवार को हरियाणा से सटे फरीदाबाद के एक होटल में से निकाले जाने के बाद वह ऑटो लेकर कहीं चला जाता है, स्पेशल टास्क फोर्स ने इस बात की पुष्टि की थी.

यह भी पढ़ें:  Sushant Suicide Case: बिहार डीजीपी का दावा 'सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट से 4 साल में 50 करोड़ निकाले गए'

सुबह 8 बजे जब वह मध्यप्रदेश के बड़े मन्दिर में पूजा करने पहुंचा तो उसे गार्ड ने पहचान लिया, सूत्रों की मानें तो वह पहले किसी दुकान में प्रसाद के लिए जाता है, दुकान वाला उसे पहचान लेता है और मंदिर की सिक्यूरिटी को बताता है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top