Bollywood

Vijayalakshmi: सुपरस्टार विजयलक्ष्मी ने की सुसाइड की कोशिश, आखिरी विडियो में इन नेताओं को बताया जिम्मेदार

Vijayalakshmi attempts suicide: साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी ने की सुसाइड की कोशिश, आखिरी विडियो में इन नेताओं को बताया जिम्मेदार अवसाद का कारण. कन्नड़, मलयालम, तमिल भाषाओं की फिल्म इंडस्ट्री में 2 दशक से ज्यादा का  समय बीता चुकी  दिग्गज एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी के स्टेप ने हर किसी को चौंका दिया.

दिग्गज एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी (Vijayalakshmi) ने सुसाइड एटेम्पट से पहले फेसबुक पर एक विडियो जारी की, जिसमें वह मरने से पहले इस सुसाइड के जिम्मेदार लोगों के चेहरे से नकाब हटाने की कोशिश करती हैं. उन्होंने एक्टर से नेता बने सीमान (Senthamizhan Seeman) और फिल्म डायरेक्टर से नेता बने हरि नाडर (Hari Nadar) के फॉलोअर्स पर हरासमेंट का आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी सहने की क्षमता अब समाप्त हो चुकी है.

यह भी पढ़ें:  Rhea Chakraborty Dance: 'पिंकी है पैसों वालों की' गाने पर रिया चक्रवर्ती का डांस वायरल, सुशांत के फैंस फिर भड़के

उन्होंने सीधा आरोप लगाते हुए सीमन के पार्टी कार्यकर्ताओं की वजह से वह पिछले 4 महीने से तनावग्रस्त हैं, कहा कि अभी तक जिंदा थी तो मां और बहन की वजह से लेकिन अब और जिंदा रहने की कोशिश नहीं की जा सकती है.

53 वर्षीय पॉलिटिशियन सीमन की पार्टी का नाम नाम तमिलार काची (Naam Tamilar Kachi) है जबकि 47 वर्षीय हरि नाडर की पार्टी का नाम पनंग्कट्टू पड़ाई काची (Panangkattu Padai Katchi), एक्ट्रेस का आरोप है कि दोनों की पार्टी के फ़ॉलोवर्स उन्हें प्रताड़ित कर रहे हैं, उनके लिए जीना एक सजा हो रखी है, इसलिए वह मौत को आखिरी समाधान समझ बैठी.

यह भी पढ़ें:  Kangana Controversy: जया बच्चन पर गरजी कंगना रनौत 'मैंने इंडस्ट्री को नारीप्रधान बनाया, यह आपकी थाली नहीं'

एक्ट्रेस ने सुसाइड के बारे में बताते हुए कहा कि उन्होंने ब्लडप्रेशर की गोलियां पहले ही ले ली हैं, जिसकी वजह से कुछ देर में बप से पीड़ित हो जाएंगी, कुछ ही घंटों में मर भी जाएंगी. लाइव विडियो देखने के बाद उन्हें तुरंत चेन्नई के किसी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, अभी तक अपडेट आया है कि वह खतरे से बाहर हैं. एक्टर टर्न्ड पॉलिटिशियन सीमन को उन्होंने इस कदम का जिम्मेदार बताया, उन्होंने कहा कि उन्होंने एक्ट्रेस को बहुत प्रताड़ित किया है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top