India News

Vijay Rupani: मंच पर भाषण दे रहे गुजरात सीएम बेहोश होकर गिर पड़े, सुरक्षाकर्मी की समझदारी से टला बड़ा हादसा

Vijay Rupani: बीते रविवार गुजरात में एक बड़ा हादसा होते होते टल गया, प्रदेश के मुख्यमंत्री चुनावी जनसभा के दौरान चक्कर का शिकार हो गए. विडियो वडोदरा के निजामपुर इलाके का है जहां मेहसनानगर चौराहे पर वह जनता को संबोधित का रहे थे.

सोशल मीडिया पर उनका बेहोश होते विडियो वायरल हो रहा है, आप देख सकते हैं किस तरह सुरक्षाकर्मी ने समझदारी से काम लिया. 64 वर्षीय दिग्गज नेता की आवाज जैसे ही धीमी सुनाई दी, सुरक्षाकर्मी ने तुरंत उन्हें सहारा देने की कोशिश की, हालांकि फिर भी वह गिर गए लेकिन उन्हें किसी तरह की गंभीर चोट नहीं आई, सुरक्षाकर्मी का प्रेजेंस ऑफ माइंड कमाल का था नहीं तो सर पर चोट लग सकती थी.

यह भी पढ़ें:  Shabnam Case: पूरे परिवार को मौत के घाट उतारने वाली शबनम की फांसी टली, जानिए क्या है वजह

एक दूसरा विडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जहां देखा जा सकता है उन्हें तुरंत होश भी आ गया था और वह खुद ही चलकर मंच से निकले थे, लेकिन 24 घंटे के लिए उन्हें डॉक्टर की निगरानी में रखा गया है. बता दें अगस्त 2016 में गुजरात सीएम की गद्दी पर बैठे विजय रूपाणी (Vijay Rupani) इन दिनों निकाय चुनाव की तैयारियों में जुटे हैं.

प्रदेश में निकाय चुनाव 21 फरवरी से होने जा रहे हैं, इसी के सिलसिले में वह रविवार को तीन सार्वजनिक जनसभाओं को करने निकले थे. वडोदरा के तरसाली व कर्लिबाग के निजामपुर में उनका आखिरी शेड्यूल था, इसी के दौरान वह लो ब्लड प्रेशर की वजह से गिर पड़े.

यह भी पढ़ें:  Shabnam Hanging: निर्भया दोषियों के वकील एपी सिंह ने की देश के लोगों से ये अपील, फांसी प्रथा खत्म करना चाहते हैं

उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने जानकरी दी है कि विजय रूपाणी एकदम स्वस्थ हैं, किसी बात की कोई चिंता नहीं है, उनका मानना है थकावट की वजह से ऐसा हो गया होगा. सोशल मीडिया पर चाहने वालों ने उनके स्वास्थ्य लिए विश की है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top