मशहूर कॉमेडियन वेणु माधव नहीं रहे, 50 साल के एक्टर को थी ये बीमारी

JBT Staff
JBT Staff September 26, 2019
Updated 2019/09/26 at 10:35 AM

Venu Madhav dies at 50: मशहूर कॉमेडियन वेणु माधव नहीं रहे, 50 साल के एक्टर को थी ये बीमारी.

साउथ इंडियन मूवीज में अपनी कॉमेडी से दर्शकों को खूब हंसाने वाले वेणु माधव (Venu Madhav) बुधवार दोपहर 12 बजकर 20 मिनट पर दुनिया को अलविदा कह गए. मात्र 50 साल की उम्र में उनका निधन हो गया, जिससे टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री शोक में डूबी है.

तेलुगू देशम पार्टी (Telugu Desam Party) के चीफ और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू (N. Chandrababu Naidu) ने ट्विटर पर शोक जताया है, तमाम सुपरस्टार्स ने भी उनके आकस्मिक निधन से शोक जताया है.

एक्टर वेणु माधव (Venu madhav) को लम्बे समय से लिवर और किडनी से संबंधित बीमारी थी, जिसके चलते हाल ही में उनकी हालात और नाजुक हो गयी. हैदराबाद के हॉस्पिटल (Yashoda Hospitals) में ट्रीटमेंट के दौरान उन्होंने बुधवार, 25 सितम्बर को दम तोड़ दिया.

तमिल और तेलुगु फिल्मों को मिलाकर 200 के लगभग फिल्मों में काम कर चुके वेणु अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुवात ही मिमिक्री आर्टिस्ट के तौर पर की थी, बाद में उन्हें बैक टू बैक फिल्में मिलती गयी.

30 दिसंबर 1968 के जन्मे एक्टर ने 1996 में अपने फिल्मी करियर की शुरुवात की थी, साल की 4 से 5 फिल्मों में हंसी का तड़का लगाने वालायह एक्टर आज हमारे बीच में नहीं है. सम्प्रदायम (Sampradayam) से उन्होंने फिल्मों की शुरुवात की थी.

वह अधिकतर फिल्मों में लीड हीरोज के दोस्त बनते थे, साउथ के सभी बड़े सुपरस्टार्स के साथ में उन्होंने काम किया है. साल 2008 में वह 20 से ज्यादा फिल्मों में नजर आए थे.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.