Bollywood

Vamika: अनुष्का-विराट ने बेटी की पहली तस्वीर के साथ नाम भी किया साझा, फैंस को आया बेहद पसंद

Vamika: इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टेन विराट कोहली के घर 11 जनवरी को बेटी ने जन्म लिया था और आज पत्नी अनुष्का शर्मा ने फैंस के साथ बेटी की पहली तस्वीर व नाम साझा किया है, लोगों को नाम यूनिक व खूबसूरत लग रहा है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस व कैप्टेन विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने बहुत स्पेशल मेसेज के साथ परिवार की तस्वीर साझा की है, बेटी को हाथों में लिए अनुष्का का मां बनने ने खुशी साफ झलक रही है. इस साल दो मशहूर शर्मा परिवारों के घर किलकारी गूंजी है, आज सुबह ही कपिल शर्मा ने दूसरे बच्चे की जानकारी साझा की है.

यह भी पढ़ें:  Bollywood Couple: लिव-इन रिलेशनशिप में रहते हैं ये एक्टर्स, बिना शादी के पूर्ण रूप से पति-पत्नी की तरह

पिछले साल अगस्त में विराट कोहली ने पत्नी की प्रेगनेंसी साझा की थी तबसे उनेक फैंस इसे लेकर खासा उत्साहित थे, अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का बेबी बंप बहुत चर्चाओं में रहा था. वहीं अब इंतजार है पटौदी परिवार में किलकारी गूंजने की, ऐसे में फैंस का कहना है तैमूर की लाइमलाइट पूरी तरह खतरे में है.

करीना कपूर खान इन दिनों प्रेगनेंसी एन्जॉय कर रहे हैं, जल्द ही तैमूर को भी भाई या बहन के रूप में तोहफा मिलने वाला है. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने बेटी का नाम आज साझा किया है जो सुर्खियां बना है, वामिका नाम एक तरह से विरुष्का जैसा जॉइंट साउंड करता है, विराट की अभी तक पोस्ट नहीं आई है, फैंस चाहते हैं वह बेटी का फेस फैंस को दिखाएं.

यह भी पढ़ें:  Eng vs Pak: बाबर आजम व इमाम-उल-हक ने लगाई रिकार्ड्स की झड़ी, कोहली-धवन को भी छोड़ा बहुत पीछे

केयरिंग हजबैंड व पिता विराट ने बेटी के जन्म से पहले पूरा समय परिवार को देने का फैसला लिया था, वह पत्नी के साथ क्लिनिक जाया करते थे. एक आइकॉन होने का वह फर्ज बखूबी निभा रहे हैं विराट.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top