Uttarakhand: नशे में धुत युवकों ने कोबरा से लिया पंगा, 500 रुपए की शर्त में गई एक की जान

JBT Staff
JBT Staff May 14, 2021
Updated 2021/05/14 at 9:28 AM

Uttarakhand: उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा रहा है कि कोबरा को दो युवकों द्वारा बुरी तरह तंग किया जा रहा है. नशे में धुत युवकों के बीच कोबरा को गले में टांगने की शर्त लगी तो एक को इसकी कीमत जान गवाकर चुकानी पड़ी.

कभी-कभी ऐसी वारदातें हो जाती हैं कि मरने वाले पर सहानुभूति की जगह गुस्सा आने लगता है, सोशल मीडिया पर पौड़ी गढ़वाल के इस मृतक पर लोगों का गुस्सा फूट रहा है. काफी देर तक कोबरा के साथ खिलवाड़ करना उसे महंगापड़ा, वीडियो में देखा जा सकता है कि दो युवक हाथ आजमाते नजर आ रहे हैं लेकिन एक नेलगभग गले में सांप को लटका डाला था.

हिमालयी राज्य उत्तराखंड से लगातार विचलित करने वाली वीडियोज चिंताजनक हैं, वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह बेखौफ युवक के उपर शराब का नशा चढ़ कर बोल रहा है. मामला पौड़ी के कोटद्वर इलाके का है जहां शादी-व्याह के समारोह में बैंड बाजा का काम करने वाले चार युवकों की शादी से वापसी हो रही थी.

मंगलवार दोपहर को उन्हें रास्ते में ब्लैक कोबरा नजर आया तो उनके बीच जानलेवा शर्त लग गई. रिपोर्ट के मुताबिक इसमें विरोंखाल ब्लॉक के सुकई गांव के सुरेश कुमार ने अपनी जान गंवा दी. दरअसल, वह अपने कपड़े के सहारे जैसे तैसे सांप को गले में लटकाने में कामयाब तो रहा लेकिन जीते हुए धनराशि से वह अनमोल जिंदगी का लुत्फ नहीं उठा पाया.

सोशल मीडिया पर घटना की कड़ी आलोचना की जा रही है, मृतक के साथियों पर हत्या का मुकदमा लगाने की बात कही जा रही है. राज्य के लोकल न्यूज चैनल जागो उत्तराखंड द्वारा घटना की वीडियो साझा की गई है:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.