India News

उत्तराखंड: महिला से दुष्कर्म कर बनाया विडियो, वायरल करने वाला आरोपी हुआ गिरफ्तार

Uttarakhand: हरिद्वार जिले की महिला से गाँव के ही युवक ने दुष्कर्म कर बनाया विडियो, पुलिस ने लिया हिरासत में.

देश में दुष्कर्म के मामलों पर लगाम लगाना सरकार् के लिए एक बड़ी चुनौती है, शैतानों के सर से कानून का खौफ मानो कहीं गायब ही हो गया है. देश के कई बड़े राज्यों से इस तरह की न्यूज आए दिन आती हती हैं जहां आरोपी खुद विडियो वायरल कर देता है.

राजस्थान के अलवर, पाली जैसे बहुचर्चित रेप केस के बाद उत्तराखंड के हरिद्वार में पड़ने वाले लक्सर कोतवाली क्षेत्र में एक ठीक इसी तरह का केस सामने आया है, इन सभी केसों में एक बात कॉमन ये है कि आरोपी विडियो शूट कर पहले ब्लैकमेल करता है, विडियो वायरल करने की धमकी देता है.

यह भी पढ़ें:  Viral: BJP कार्यकर्ता ने पत्नी के साथ मिलकर युवती की अश्लील तस्वीरें की वायरल, गिरफ्तार

लक्सर की इस घटना की बात करें तो सहमति से एक महिला और युवक के साल भर पहले नाजायज संबंध थे लेकिन महिला ने ऐसा और करने से मना कर दिया तो वह अश्लील क्लिप और तस्वीरों को वायरल करने की धमकी देने लगा.

पैसे और जेवरों की वसूली करने के बाद भी आरोपी का मन नहीं भरा तो उसने सोशल मीडिया पर महिला के अश्लील चित्र और विडियो वायरल कर दी. मामला पुलिस के संज्ञान में आया तो उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस के मुताबिक एक सप्ताह पहले मुख्य आरोपी ने अपने दोस्त के साथ महिला को बदनाम करने की साजिश बनाते हुए, पुरानी तस्वीरों और विडियो को वायरल कर दिया. आरोपी का नाम इतेश पुत्र मांगेराम बताया जा रहा है, जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

यह भी पढ़ें:  Unnao Nightmare: उन्नाव की कहानी आपको झकझोर के रख देगी, प्यार दोस्ती शादी से लेकर जिंदा जलाकर हत्या

आरोपी के साथी अर्जुन ने इसमें कितना साथ दिया, इस बात की अभी जांच चल रही है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top