India News

Uttarakhand: स्टेट को गाली देने वाले विधायक की वापसी से खफा लोग, एक और वायरल विडियो पर तलब

Uttarakhand: उत्तराखंड स्टेट को गाली देने वाले विधायक प्रणव चैंपियन की वापसी से प्रदेश के लोग बेहद नाराज हैं, शराब पीकर हथियारों को लहराने वाले व गाली देने वाले विधायक की पुनः पार्टी में जोरदार वापसी पर लोगों ने सवाल उठाया कि आखिर भाजपा की क्या मजबूरी है.

पिछले साल जुलाई में हरिद्वार के खानपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन का एक ऐसा विडियो वायरल हुआ जिससे भारतीय जनता पार्टी की बड़ी फजीहत हुई, लोगों का गुस्सा ही था नतीजतन पार्टी को अनुशासनहीन शख्स को निष्कासित करना पड़ा लेकिन 13 महीने के बाद बाहुबली विधायक ने वापसी करने में कामयाबी पाई जिससे स्टेट के लोग बेहद नाराज चल रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  Rampur: नर्स ने जिन डॉ. बीएम नागर पर उठाया था हाथ, घर से बरामद हुई उनकी लाश

कोई भी बड़ा नेता, प्रदेश को गाली गलौच देने व हथियारों के साथ खेलने वाले चैंपियन के खिलाफ आवाज नहीं उठा रहा है, लोगों का कहना है कांग्रेस और भाजपा दोनों मिली हुई हैं, ताकतवर बदमाशों के आगे बेबस हैं.

लोगों का कहना है एक जनप्रतिनिधी स्टेट को गाली दे रहा है, जबकि पॉवर में चल रही सरकार उसका जोरों शोरों से स्वागत कर रही है, यह बेहद शर्मनाक है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने ही कुंवर प्रणव की वापसी की घोषणा की थी.

अनुशासनहीनता के लिए सुर्खियों में रहने वाले कुंवर प्रणव चैंपियन का एक और विडियो आजकल वायरल हो रहा है, इसमें वह गाड़ी की छत खोलकर हाथ हिला रहा है. उसने दावा किया कि यह विपक्ष की चाल है, यह विडियो पुराने किसी जूलूस का है. इसपर अभी विवाद चल रहा है, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने जवाबदेही के लिए विधायक को नोटिस भेजा है, 29 अगस्त को कुंवर को अपना पक्ष रखना होगा.

यह भी पढ़ें:  Kangana Corona Positive: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत हो हुआ कोरोना, घर पर ही हैं क्वारंटीन

अब बात करते हैं लोगों की भावनाओं की, उनका कहना है आखिर भारतीय जनता पार्टी की ऐसी कौन सी मजबूरी है कि उन्हें चैंपियन को पार्टी में बनाए रखना है. शराब, डांस पार्टी, अश्लीलता फैलाने वाले शख्स के सामने क्यों झुक रही है सरकार.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top