India News

उत्तराखंड: शाही शादी में कैटरिना कैफ ने किया जबरदस्त डांस, चर्चा का विषय बनी 200 करोड़ की शादी

Uttarakhand: पिछले कई महीनों से उत्तराखंड की वादियों में इस शाही शादी के इंतजाम चल रहे थे, शनिवार 22 जून को ये 2 शादियां सम्पन्न हुई. इसमें देश विदेश से कई नामी हस्तियों ने शिरकत की.

देश के सबसे खूबसूरत राज्यों में से एक उत्तराखंड अपने नेचुरल सुंदरता के लिए जाना जाता है, यहाँ के चमोली जिले के जोशीमठ में पिछले कई महीनों से बिजनस टाइकून गुप्ता ब्रोदर्स के बेटों की शादी के चर्चे हैं, वजह है इन 2 शादियों का महाबजट जो 200 करोड़ से उपर का था.

बड़े भाई अजय गुप्ता के बेटे की शादी के बाद शनिवार को अतुल गुप्ता के बेटे की शादी औली में सम्पन्न हुई, शादी में बॉलीवुड, राजनीति और उद्योग जगत के तमाम बड़ी हस्तियों ने हिस्सा लिया और उत्तराखंड की प्रकृति का आनंद लिया.

यह भी पढ़ें:  UP Election 2022: योगी के मंत्री ने ली प्रतिज्ञा 'जब तक कोरोना को खत्म नहीं कर देते नही करूंगा अन्न ग्रहण'

उत्तरखंड के बेहतरीन वातावरण पर इस शाही शादी के प्रभाव को लेकर कुछ लोगों में नाराजगी भी थी लेकिन अंत में उत्तराखंड सरकार ने इसे मंजूरी देदी, हाईकोर्ट के पास पर्यावरण पर इस शादी के प्रभाव को लेकर रिपोर्ट जाने वाली है.

जिलाधिकारी स्वाति एस भदौरिया ने शादी में पहुँच कर सभी चीजों का मुआयना किया. शादी में फिल्मी हस्तियों ने भी खूब रंग बिखेरे, स्वामी रामदेव ने भी इस शादी में शिरकत की.

समय के मशहूर रैपर बादशाह, कटरीना कैफ, सिद्धार्थ मल्होत्रा, करन सिंह ग्रोवर, सना खान, व कई सितारों ने इस शाही शादी में चार चाँद लगाए. इस बीच कटरीना की डांस विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिनमें बादशाह रैप करते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  Swami Yatishwaranand: उत्तराखंड के ये मंत्री कोरोना को रखते हैं जूतों के नीचे, वायरल तस्वीर पर भड़के लोग

इन्स्टा पर कटरीना के फैन पेजेज ने ये विडियोज शेयर किए हैं, ब्लैक और रेड ड्रेस में कैट बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. देखी विडियो:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top