India News

Uttarakhand: पुलिस का जवान बना बेरहम, हेलमेट नहीं पहना तो गाड़ी की चाबी माथे पर घोंप दी

Uttarakhand: उत्तराखंड से बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है, यहां एक पुलिस वाला इतना बर्बर हो गया कि उसने बिना हेलमेट दोपहिये पर सवार युवक को इस तरह सबक सिखाया कि पूरे देश में इस निंदनीय घटना की आलोचना हो रही है.

मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई, यहां तक कि स्थानीय विधायक राजकुमार ठुकराल (Rajkumar Thukral) को भी तुरंत मौके पर आना पड़ा, बेकाबू भीड़ का कहना है पुलिस का यह कौन सा तरीका है काम करने का, वहीं पीड़ित युवक भी मरहम पट्टी छोड़ न्याय की मांग करने लगा.

रिपोर्ट के अनुसार बाइक सवार युवक दीपक रमपुरा का रहने वाला है, वह किसी काम से अपने साथी प्रेम प्रकाश के साथ जा रहा था तभी रुद्रपुर के इंदिरा चौक पर चिता पुलिस यूनिट (CPU) ने उसे रोक लिया, पहले हेलमेट के लिए बहस होने लगी फिर कागज मांगे तो वह भी नहीं थे, बहस ने बुरा मोड़ लिया और CPU जवान ने उसके माथे पर ही गाड़ी की चाबी घोंप दी.

यह भी पढ़ें:  IPL 2020: यूएई में होने जा रहा आईपीएल 2020, तय हुआ 51 दिन का रोमांचक शेड्यूल

उसके सर से खून बहने लगा लेकिन हॉस्पिटल जाने के बजाय वह पुलिस के कृत्य का विरोध करने लगा. उसने फ़ोन पर अपने करीबियों और परिवार को इस घटना की जानकारी दी जो चौक पर इकट्ठे हो गए , जबकि कोरोनावायरस के गाइडलाइन्स को तो किसी ने तवज्जो ही नहीं दी.

कोतवाली में CPU के खिलाफ प्रदर्शन चल रहा है, इस बीच भीड़ ने पुलिस पर पथराव भी किया, विधायक साहब पहुंचे तो भीड़ को काबू में कर पाए, जबकि पुलिस कप्तान ने CPU हटाने की मांग की. SP ने इस बढ़ते विवाद में कहा कि इसकी सिरे से जांच होगी, उचित कार्रवाई की जाएगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top