India News

Uttarakhand: दून बोर्डिंग स्कूल की नाबालिग छात्रा के साथ रेप का स्कूल संचालक पर लगा आरोप, गिरफ्तार

Uttarakhand: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से बेहद चौंकाने वाली खबर आई है, यहां एक बोर्डिंग स्कूल के संचालक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया गया है. मात्र 12 वर्षीय मासूम के पेरेंट्स ने संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है, पुलिस ने एक्शन लेते हुए आरोपी संचालक को गिरफ्तार भी कर लिया है.

आरोपी संचालक का नाम जनार्दन बिंजौला बताया जा रहा है, बीते रविवार को एक महिला थाने पहुंचती है और जनार्दन पर आरोप लगाती है कि उसकी 12 साल की बेटी का रेप किया गया है. पुलिस ने तुरंत संचालक के खिलाफ POCSO एक्ट के तहत मामला दर्ज किया और गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें:  Shivam Dube Wedding: स्टार क्रिकेटर शिवम दुबे ने गर्लफ्रेंड अंजुम खान से हिंदू-मुस्लिम रीति रिवाजों से रचाई शादी

मामला प्रकाश में आने के बाद एसपी सिटी सरिता डोभाल ने जानकारी दी कि इस मामले में गहराई से जांच की जा रही है, पीड़िता के सहपाठियों से लेकर स्कूल की अन्य छात्राओं से भी पूछताछ की जा रही है. आरोपी के साथ रह रही महिला से भी कड़ी पूछताछ की जा रही है, पीड़िता को आज मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है.

हिन्दुस्तान की खबर के मुताबिक आरोपी जनार्दन बिंजौला एक NGO का मालिक भी है जो इस बोर्डिंग स्कूल को रन करती है, बताया जा रहा है एनजीओ द्वारा संचालित इस स्कूल में आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लोगों के बच्चों को पढ़ाया जाता है, अब सच्चाई क्या है यह तो जांच के बाद ही पता चल पायेगी.

यह भी पढ़ें:  Haridwar Hukka Party: मां गंगा के किनारे नशा कर रहे 6 युवक गिरफ्तार, लोगों ने पिटाई कर पुलिस को सौंपा

आर्थिक रूप से कमजोर लोगों का शोषण होता है या उद्धार, यह जांच के बाद पता चलेगा लेकिन फिलहाल आरोपी जनार्दन बिंजौला को पुलिस हिरासत में रखा गया है, स्कूल के अन्य छात्राओं से भी पूछताछ आज शुरू की जाएगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top