Uttarakhand: बीजेपी विधायक सुरेश राठौर पर लगा रेप का आरोप, विधायक को है जान का खतरा

JBT Staff
JBT Staff July 3, 2021
Updated 2021/07/03 at 5:14 PM

Uttarakhand: हरिद्वार के ज्वालापुर विधानसभा सीट से विधायक सुरेश राठौर फिर एक बार विवादों में हैं, उनपर किसी महिला नेता ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है. हरिद्वार जिले के बहादराबाद थाने में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है.

यूं तो ज्वालापुर विधायक सुरेश राठौर (Suresh Rathaur) को पूरे हरिद्वार में धार्मिक होने की वजह से रविदासाचार्य के रूप में जाना जाता है लेकिन नेत्री ने उनके खिलाफ रेप का आरोप लगाकर छवि पर बड़ा सवाल खड़ा किया है. दूसरी तरफ विधायक ने आरोप को निराधार बताया है, उनका कहना इस साजिश के बाद उनकी जिंदगी खतरे में है.

इससे पहले उनकी धार्मिक छवि के कारण उन्हें कुंभ मेले के दौरान श्री पंचायती निरंजनी अखाड़े का महामंडलेश्वर बनाने की घोषणा भी हुई थी लेकिन शादीशुदा व गृहस्थी के कारण इसका विरोध हुआ क्योंकि वे ही संत महामंडलेश्वर बनते हैं जिन्होंने पारिवारिक और भौतिकवादी जीवन त्यागा होता है.

उनके खिलाफ रेप केस का मामला तो दर्ज हुआ है लेकिन इस केस से जुड़े एक बात सामने आई है कि मई में विधायक ने भी महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी, आरोप था कि महिला अपने पति व तीन अन्य लोगों के साथ उन्हें ब्लैकमेल कर रही है, बदले में 30 लाख रुपए की डिमांड की जा रही है.

इसमें कार्रवाई भी हुई पुलिस ने पैसे देने का लालच देकर जाल बिछाया और महिला, पति व अन्य तीन को गिरफ्तार किया, महिला ने कोर्ट राठौर के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए कोर्ट से मदद की गुहार लगाई है, महिला ने आरोप लगाया कि आरोपी विधायक ने पुलिस को गुमराह किया है.

प्रदेश में बीजेपी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं, सीएम कुर्सी पर तीरथ जहां चार महीने भी पूरा नहीं बैठे तो दूसरी तरफ इस तरह की खबरों ने विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी के लिए मुश्किल खड़ी की है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.