Uttarakhand: उत्तराखंड के लोगों की तुलना कुत्तों से, AAP प्रदेश प्रवक्ता के बयान ने खड़ी की मुश्किल

JBT Staff
JBT Staff July 13, 2021
Updated 2021/07/13 at 7:03 PM

Uttarakhand: पहले दिन आम आदमी पार्टी मुखिया व दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल उत्तराखंड की जनता को संबोधित कर बड़ी राजनीतिक हलचल मचा आते हैं लेकिन दूसरे दिन उनकी प्रदेश प्रवक्ता उमा सिसोदिया सारे भाषणों पर एक तरह से पानी फेर देती हैं, उनके इंटरव्यू का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

उत्तराखंड के लोगों की प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर देखी जा सकती है, इस वक्त तो बीजेपी, कांग्रेस व उत्तराखंड क्रांति दल के नेता भी अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की पार्टी के पीछे पड़ चुके हैं. प्रदेश की भोली भाली जनता की तुलना एक कुत्ते से करना, किसी के लिए भी बर्दाश्त करना बेहद मुश्किल है.

वीडियो में साफ उमा सिसोदिया (Uma Sisodiya) कहती हुई नजर आ रही हैं कि होटलों के बाहर कुछ कुत्ते होते हैं, जिन्हें लतिया के भगाया जाता है फिर कुछ लोग खाना डालते हैं तो चले आते हैं, इसी तरह के हाल उत्तराखंड के लोगों का हो रखा है, इसके बाद तो एक्सप्लेनेशन सुनने की जरूरत ही नहीं चाहे वह प्रदेश की जनता के भले के लिए सोच रही हों, यह अजीबोगरीब है तो है.

प्रदेश में 300 यूनिट बिजली फ्री करने का ऐलान करने वाले, मेडिकल व सरकारी स्कूलों की दशा लाजवाब करने का वादा कर आए अरविंद केजरीवाल की पार्टी पर इस बयान का बेहद खराब प्रभाव देखने को मिल रहा है. हालांकि उमा सिसोदिया ने अपने बयान पर सफाई दे दी है, उनका कहना है वह खुद एक उत्तराखंडी हैं, उनेक बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया जा रहा है.

कांग्रेस के नेता धीरेंद्र प्रताप ने इस बयान को शर्मनाक बताते हुए जल्द ही सांकेतिक प्रदर्शन करने की बात कही है अगर उन्होंने अपने बयान को वापस नहीं लिया. उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के लिए चुनावी घमासान शुरू हो चुका है, सबसे पहले आप (AAP) को निशाना बनाया जा चुका है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.