Uttar Pradesh: वसीम रिजवी के पूर्व ड्राईवर की पत्नी ने उनपर लगाया दुष्कर्म का आरोप, रिजवी बोले दुश्मनों…

JBT Staff
JBT Staff June 22, 2021
Updated 2021/06/22 at 6:21 PM

Uttar Pradesh: कुरान को लेकर विवादित बयान देने के बाद से ही शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी कई लोगों के निशाने पर हैं, आए दिन वह सुर्खियों में रहते हैं लेकिन इस बार मामला रेप केस का भी दर्ज हो चुका है.

वसीम रिजवी पर उनके ही ड्राईवर रहे शख्स की पत्नी ने गंभीर आरोप लगाए हैं, ड्राईवर की पत्नी ने बताया कि रिजवी पति को किसी न किसी बहाने से बाहर काम पर भेज दिया करता था.दुष्कर्म व ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाते हुए वह कहती है, दुष्कर्म करने के दौरान वह वीडियोज व तस्वीरें रिकॉर्ड करता था, और फिर इन्हें दिखाकर धमकाया करता था.

महिला के पति ने भी पत्नी के आरोपों को सही बताते हुए कहा कि जब मैं उनसे इस बारे में बात करने गया तो वह बुरी तरह भड़क गए और मुझसे मारपीट की, नौकरी से तो निकाला ही साथ ही मकान भी खाली करवा दिया. दरअसल, पीड़ित कपल का कहना है यह मकान रिजवी द्वारा ही उन्हें रहने के लिए दिया था लेकिन रेप के बारे में बात करते ही उन्होंने सब कुछ छीन लिया.

पूर्व ड्राईवर व पत्नी के बयानों को पूरी तरह मानगढ़ंत करार देते हुए व आरोपों को निराधार बताते हुए वसीम रिजवी कहते हैं, कुरान विवाद के बाद से उनका ड्राईवर उनके दुश्मनों के साथ मिल गया था, उसकी गतिविधियों पर संदेह के चलते उन्होंने उसे नौकरी से निकाल दिया था और अब वह विरोधियों के साथ मिलकर घिनौने आरोप लगाने की कोशिश कर रहा है.

उनका दावा है कि ड्राईवर दुश्मनों को उनकी हर मूवमेंट की खबर दे रहा था. खैर महिला ने उनके खिलाफ लखनऊ के सहादतगंज थाने में तहरीर सौंपी है, आरोप है की के रेप के बाद अश्लील तस्वीरें व वीडियो रिकॉर्ड की गई हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.