India News

Uttar Pradesh: दो पत्नियों में हुआ पति का बंटवारा, रविवार के दिन का भी ऐसे निकला समाधान

Uttar Pradesh: रामपुर के शादीशुदा शख्स ने जब फेसबुक फ्रेंड से दोस्ती बढ़ाई तो कभी सोचा नहीं होगा कि बात यहां तक पहुंच जाएगी, युवती को गर्भवती को छोड़कर युवक फरार हो गया लेकिन पीड़िता ने पेट में पल रहे बेटे को उसका हक दिलाने की ठान ली थी.

एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर चलाने वाले तकमील अहमद ने बड़ी चालाकी से पीछा छुड़ाना चाहा लेकिन युवती ने हार नहीं मानी. मामला रामपुर के अजीमनगर थाना क्षेत्र के दौकपुरी टांडा गांव का है, तकमील अहमद चंदिगढ में हेयर ड्रेसिंग का काम किया करता था. इस दौरान वह असम की युवती से फेसबुक पर दोस्ती करता है, दोस्ती को प्यार में बदला और फिर शारीरिक संबंध बनाने शुरू कर दिए.

यह भी पढ़ें:  Bhupendra Yadav: मुआवजा मांगने पर किसानों को पड़ी SDM की लात, वायरल वीडियो पर भड़के लोग

प्यार में मशगूल असम की परवीन चंडीगढ़ अपने आशिक के पास ही पहुंच गई, तीन महीने साथ रहने के दौरान वह गर्भवती हो गई. एक दिन तकमील अहमद उसे कुछ बताए बिना चंडीगढ़ से निकल पड़ा, इसके बाद फोन उठाना बंद कर दिया और बातचीत खत्म हो गई, युवती भी निराश होकर असम लौट गई और वहां किराये पर रहना शुरू कर दिया था, 6 महीने के बाद उसने बेटे को जन्म दिया.

बिना शादी के मां बनना परवीन के लिए बेहद चैलेंजिंग होता जा रहा था, जैसे ही बेटा 3 महीने का हुआ, परवीन ने ठान ली कि वह अपने बच्चे के पिता को ढूंड कर जरुर हक दिलाएगी. सही पता मालूम नहीं होने की वजह से वह इधर उधर की ठोकरें खाने के बाद आखिरकार रामपुर सही ठिकाने पर पहुंच जाती है.

यह भी पढ़ें:  Varanasi: पुलिस वालों का ऐसा भावुक रूप नहीं देखा होगा, सीनियर के तबादले पर आया खूब रोना

यहीं आकर उसे पहली पत्नी के बारे में पता चलता है, साथ ही पहली पत्नी को भी इस अफेयर के बारे में अब ही पता चला. कलेश बढ़ने पर गांव की पंचायत ने समाधान निकाला. दोनों महिलाओं में समझौता हुआ और दूसरी का भी निकाह पढ़ा गया, फैसला हुआ कि हफ्ते के शुरू के 3 दिन पहली पत्नी को पति वक्त देगा, शेष 3 दिन दूसरी पत्नी जबकि सन्डे को पेरेंट्स की भरपूर सेवा.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top