India News

Uttar Pradesh: 1 साल से हो रहा था नाबालिग का रेप, आज हाथ लगे आरोपी मुरस्लीन और शान

Uttar Pradesh: एक साल पहले कोल्डड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर नोएडा के दो युवकों ने नाबालिग लड़की से बलात्कार किया और घटना का विडियो शूट कर लिया, इसके बाद लगातार 1 साल तक वह मासूम को विडियो की आड़ में अपनी हवास का शिकार बनाते रहे.

नोएडा के दो शैतान जिनका नाम मुरस्लीन और शान उर्फ सोनू बताया जा रहा है, ने एक साल पहले नाबालिग को कोल्डड्रिंक में नेशी दवा मिलाई थी, आज जब लॉकडाउन के चलते वह अपने गांव चली गई तो इन दोनों ने उसका अश्लील विडियो इन्टरनेट पर वायरल कर दिया.

पीड़िता की उम्र 17 वर्ष बताई जा रही है, जो नोएडा में अपनी बड़ी बहन के साथ एक किराए के कमरे पर रहती है. कोरोनावायरस ने देश में हालात जर्जर कर दिए हैं जिसके चलते तमाम प्रवासी बड़े शहरों से गांव की तरफ रुख कर रहे हैं. आज तक आरोपी मुरस्लीन और शान, उसे विडियो दिखाकर ब्लैकमेल करते रहे, जैसे ही पीड़िता अपने गांव चली गई तो उन्होंने विडियो को WhatsApp पर वायरल कर दिया.

यह भी पढ़ें:  Galwan Valley: अजय देवगन ने फिर एक बार अक्की से छीनी फिल्म, लद्दाख में शहीद हुए 20 जवानों पर बनेगी फिल्म

जबकि पिछले एक साल से दोनों की हैवानियत जारी थी, उन्होंने न सिर्फ पीड़िता बल्कि उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी. वायरल विडियो की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने तुरंत इसपर एक्शन लेने की ओर कदम बढ़ाया, भंगेल से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

नाबालिग का एक साल से उत्पीड़न, जान से मारने की धमकी के आरोप में IPC धारा 376, 120बी, 506 और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया जा चुका है. पुलिस ने आरोपियों को कस्टडी में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top