Uttar Pradesh: पत्नी ने शारीरिक संबंध बनाने से किया मना तो पति ने गोली मारी, बच्चों को भी नहर में फेंका

JBT Staff
JBT Staff May 27, 2021
Updated 2021/05/27 at 4:27 PM

Uttar Pradesh: एक इंसान किस हद तक गिर सकता है, उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का यह मामला साबित करता है किसी भी हद तक. यहां एक सनकी शख्स ने अपने पूरे परिवार को खत्म कर दिया, इस भयानक गुस्से के पीछे की वजह जब पुलिस के सामने आई तो पुलिस भी सकते में आ गई.

आज तक की इस क्राइम रिपोर्ट के मुताबिक मुजफ्फरनगर के पुरकाजी थाना क्षेत्र के बसेड़ी का यह विचलित करने वाला मामला है, बीते सोमवार की रात को पति-पत्नी के बीच लड़ाई इस कदर बढ़ गया कि गुस्सैल पति ने सारा गुस्सा अपने ही मासूमों पर निकाल दिया, उसने पत्नी की गोली मार कर हत्या कर दी.

ग्रामीणों ने इस घटना अकी जानकारी पुलिस को फोनकॉल के माध्यम से दी, मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक महिला के पति की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज हो चुका है. बताया जा रहा है उसे गिरफ्तार कर लिया गया है, उसने गुनाह कबूल कर लिया है, 3 बच्चों को नहर में फेंका था, जिनके शव अभी बरामद नहीं हुए हैं.

दोनों की शादी को दस साल पूरे हो चुके हैं जबकि मृतक महिला उससे पहले बड़े भाई की पत्नी थी, बीमारी के चलते उसकी मौत हो गई थी और फिर आरोपी से महिला का विवाह कराया गया था. अब जब पुलिस ने इतने बड़े हत्याकांड के बारे में उससे पूछा तो उसने कारण बताया कि पिछले 15 दिन से वह उससे संबंध बनाने के लिए ना कह रही थी.

हैवान शख्स को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है जबकि घटना की सही से जांच हो रही है, पड़ोसियों से भी पूछताछ में पता चला है कि दोनों के बीच झगड़ा कलह आम बात थी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.