उत्तर प्रदेश: तमंचे के बल पर युवती से हुआ गैंगरेप, वायरल किया वीडियो

JBT Staff
JBT Staff September 25, 2019
Updated 2019/09/25 at 3:19 PM

Uttar Pradesh Girl gangrape video viral: तमंचे के बल पर युवती से हुआ गैंगरेप, वायरल किया वीडियो.

योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के राज्य में आए दिन कोई न कोई क्राइम स्टोरी वायरल होती रहती है. राजस्थान व यूपी बिहार में क्राइम इस कदर बढ़ रहा है मानो कानून का कोई खौफ रहा ही नहीं. उत्तर प्रदेश के रामपुर (Rampur) से एक वीडियो वायरल हो रही है.

यह वीडियो 12 सितम्बर को शूट की गयी है, बताया जा रहा है कि गांव के ही युवकों ने मिलकर युवती की अस्मत लूट ली. चारा काटने गई युवती को अकेला देखकर युवक ने अपने साथी को कॉल किया और तमंचे के बल पर घटना को अंजाम दिया.

पीड़िता और उसके परिवार जनों ने वायरल वीडियो के बाद रिपोर्ट दर्ज की है, आईपीसी (IPC) के कई सेक्शन के तहत मामला दर्ज हो चुका है. पुलिस का कहना SC/ST (376D, 506, 325) और IT (367) एक्ट के अंडर मामला दर्ज हो गया है, आरोपियों की दबिश जारी है.

दूसरी तरफ महिला का भी मेडिकल चेकअप किया जा रहा है. पीड़ित के मुताबिक उसे जान से मारने की धमकी दी गयी थी इस वजह से वह परिजनों को वीडियो वायरल होने से पहले कुछ नहीं बता सकी.

रेप की वीडियो परिजन के हाथ लगी तो पीड़िता ने पूरी आपबीती उन्हें बताई, तुरंत परिजन, रिलेटिव व पीड़िता पुलिस स्टेशन पहुंचे और कम्प्लेन दर्ज की. एडिशनल एसपी अरुण कुमार सिंह ने मीडिया को रिपोर्ट के बारे में बताया.

इस तरह के केसेज आम होते जा रहे हैं, महिलाओं के सम्मान की बात करने वाली इस सरकार को कुछ ठोस कदम उठाकर ऐसे क्राइम पर रोकथाम लगानी की कोशिश करनी होगी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.