Uttar Pradesh: सरेआम महिला के कपड़े फाड़े और बेरहमी से की पिटाई, वायरल विडियो के बाद पुलिस हरकत में

JBT Staff
JBT Staff May 29, 2020
Updated 2020/05/29 at 11:31 AM

Uttar Pradesh: पिछले 2 दिन से उत्तर प्रदेश के देवरिया की एक विडियो वायरल हो रही है, इस विडियो में आप देख सकते हैं की किस तरह कुछ जाहिल एक महिला पर टूट पड़े हैं. विडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी तो पुलिस ने हरकत में आई.

कई बार ऐसा लगता है सोशल मीडिया नहीं होता तो कुछ जुर्म पर परदा डल जाता, जितनी बेहरमी से कुछ लोग एक महिला पर जुर्म ढा रहे हैं वह किसी से छुप नहीं सकता है. उत्तर प्रदेश की देवरिया (Deoria) की विडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

विडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि महिला बुरी तरह चीख रही है लेकिन शैतानों के कानों में जूं तक नहीं रेंग रहा है. और तो और महिला की पिटाई के दौरान उसके कपड़े भी उतरते जा रहे हैं लेकिन बेरहमों की शर्म ना जाने कहां चली गयी थी. सूत्रों की मानें तो देवरिया के लार थाना क्षेत्र के मिथिला उपाध्याय गांव में महिला को जो लोग पीट रहे हैं उन्हें हिरासत में ले लिया गया है

वहीं दिनदहाड़े महिला की पिटाई होते देख लोगों की रूह नहीं कांपी, यहां तक कि कई लोगों ने इसका विडियो शूट कर तुरंत सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. बीच सड़क पर महिला को घसीटकर ले जा रहे ये लोग जाने कौन हैं लेकिन जिला एसपी श्रीपति मिश्रा ने कहा कि यह परिवार में ही जमीनी विवाद का मामला है. उनका कहना है आरोपियों को हिरासत में लिया गया है, शिकायत के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.